share--v1

Facebook फाउंडर मार्क जकरबर्ग ने क्यों मांगी माफी? जानिए पूरा मामला

Mark Zuckerberg Apologises: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेकबुक के फाउंडर मार्क जकरबर्ग ने बुधवार को एक मामले में माफी मांगी है.

auth-image
Suraj Tiwari
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • शोषण को बढ़ावा देता है मेटा का कंटेंट
  • ब्लू रीबन बांधकर पहुंचे सभी पैरेंट्स

Mark Zuckerberg Apologises: सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेकबुक के फाउंडर मार्क जकरबर्ग ने बुधवार को एक मामले में माफी मांगी है. बुधवार को चाइल्ड सेफ्टी को लेकर चल रही ऑनलाइन सुनवाई के दौरान छोटे बच्चों के माता-पिता के सामने जकरबर्ग ने माफी मांगी.

शोषण को बढ़ावा देता है मेटा का कंटेंट

Meta के  CEO और  Facebook के फाउंडर मार्क जकरबर्ग ने माफी मांगी है. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक और इंस्टाग्राम पर कई ऐसे कंटेंट है जो सुसाइड और शोषण को बढ़ावा देता है. इसके लिए जकरबर्ग ने बोला कि मैं उन सभी चीजों के लिए आपसे माफी मांगता हूं, ऐसी स्थिति में आपको गुजरना पड़ता है. 
बच्चों की सुरक्षा को लेकर सवालों के घेरे में हमेशा रहने वाले मार्क जकरबर्ग के खिलाफ सांसद में सुनवाई चल रही है. इसको लेकर जकरबर्ग ने कहा कि ये बहुत ही भयानक है. आप सभी को जिसका सामना करना पड़ा है उसका सामना और किसी को न करना पड़े.

ब्लू रीबन बांधकर पहुंचे सभी पैरेंट्स

अमेरिकी सांसद में 'Big Tech and the Online Sexual Exploitation Crisis' के मामले पर सोशल मीडिया के कई प्लेटफॉर्मों से सवाल किया गया. सांसदों ने मेटा के सीईओ मार्क जकरबर्ग समेत टिकटॉक, डिस्कॉर्ड, X और Snap के सीईओ से सवाल किया. इस दौरान वहां मौजूद लोगों ने अपने बच्चों की फोटोज के साथ नीले रंग की रीबन पहन रखा था. जिसपर 'STOP Online Harms! Pass KOSA!' लिखा हुआ था. 

Also Read

First Published : 01 February 2024, 04:57 PM IST