menu-icon
India Daily
share--v1

Viral News: तुझसे न शादी रचाऊंगी, स्टेज पर दूल्हे ने ऐसा क्या किया जो दुल्हन हो गई खफा

Viral News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले में एक दूल्हे ने स्टेज पर ही दुल्हन के साथ ऐसी हरकत कर दी कि शादी ही टूट गई. दोनों पक्षों के बुजुर्गों में कई पंचायतें चलीं, लेकिन बात नहीं बनी.

auth-image
India Daily Live
Viral News, UP Viral News, Sambhal News, Indian marriage

Viral News: उत्तर प्रदेश के संभल जिले से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. यहां एक दूल्हे ने वरमाला के दौरान स्टेज पर दुल्हन के साथ ही अश्लील हरकत कर दी. हरकत को देख दुल्हन का पारा चढ़ गया. उसने पूरे समाज के सामने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन के इस फैसले ने हड़कंप मचा दिया.

दूल्हा और दुल्हन पक्ष के बुजुर्गों में काफी देर तक पंचायत चली, लेकिन दुल्हन नहीं मानी और बारात बिना दुल्हन ही लौट गई. ये मामला संभल जिले के ऐचोड़ाक कंबोह थाना क्षेत्र का है.

पास के गांव से आई थी बारा

यहां के इशेपुर मुंड गांव में बुधवार रात को पास के एक गांव से बारात आई थी. दुल्हन पक्ष ने बारातियों का धूमधाम से स्वागत किया. खाना पीना हुआ. द्वाराचार की रस्मों के बाद स्टेज का कार्यक्रम शुरू हुई. हाथों में वरमाला लेकर दुल्हन और दूल्हा पहुंचे. यहां दूल्हा बहक गया.

दूल्हे ने स्टेज कर ही कर दी हरकत

वरमाला के दूल्हे ने दुल्हन को अपनी गोद में उठा लिया. इतना ही नहीं स्टेज पर सभी लोगों के सामने किस कर दिया. ये सब देखकर दुल्हन आगबबूला हो गई. दूल्हे की अश्लील हरकत को देखकर उसने शादी से इनकार कर दिया. दुल्हन के इस फैसले से हड़कंप मच गया. दोनों पक्षों के बुजुर्गों में बातचीत का दौर शुरू हो गया. लगभग पूरी रात पंचायतों का दौर चला. 

चला पंचायतों का दौर, नहीं बनी बात

काफी पंचायतों के बाद भी दुल्हन ने शादी के लिए हां नहीं की. सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई. पुलिस के सामने भी दोनों पक्षों में पंचायतों का दौर चला, लेकिन बात नहीं बनी और बारात को लौटना पड़ा. पुलिस की ओर से कहा गया है कि दूल्हा पक्ष दहेज के सामान और शादी के खर्च को वापस करेगा. दूल्हे की अश्लील हरकतों की खबर पूरे इलाके में चर्चा का विषय बन गई है.