share--v1

UP Crime News: होली पर घर आई लड़की से पहले किया गैंगरेप फिर हैवानों से छत से फेंका

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले में आरोपियों ने एक लड़की के साथ हैवानियतें की हदें पार कर दीं. पहले लड़की के साथ गैंगरेप किया. इसके बाद उसे छत से नीचे फेंक दिया.

auth-image
India Daily Live

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के बदायूं जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां एक लड़की के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया. इतनी ही नहीं, लड़की को गैंगरेप के बाद छत से नीचे फेंक दिया. चीखपुकार सुनकर परिवार वालों को मामले की जानकारी हुई.

परिवार वालों ने किसी तरह से लड़की को लेकर जाकर एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है. उधर पीड़ित परिवार की तहरीर पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. 

होली पर दिल्ली से अपने गांव गया था परिवार 

एक रीजनल मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ये मामला बदायूं के अलापुर इलाके का है. यहां रहने वाला एक परिवार दिल्ली में रहकर मेहनत मजदूरी करता है. होली के त्योहार पर ये परिवार अलापुर में अपने गांव में आया था. सभी लोगों ने अच्छे से होली मनाई. मंगलवार रात को लड़की टॉयलेट करने के लिए छत पर गई थी. इसी दौरान कुछ लड़के छत पर आ गए और लड़की को घेर लिया. 

लड़की की चीखें सुनकर जागा परिवार

आरोप है कि सभी ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. जब लड़की ने आरोपियों का विरोध किया तो उन्होंने उसे छत से नीचे फेंक दिया. लड़की की चीख पुकार सुनकर परिवार वाले जाग गए. जब उन्होंने उसी खोज की तो वो घर के पीछे एक खाली प्लॉट में हाल-बेहाल मिली. लड़की की हालत को देख कर उनके होश उड़ गए. 

अस्पताल में भर्ती है लड़की, जांच में जुटी पुलिस

वे लड़की को किसी तरह से उठाकर पास के एक अस्पताल लेकर पहुंचे. जहां डॉक्टर भी उसकी हालत को देखकर हैरान रह गए. उन्होंने कहा है कि लड़की की स्थिति नाजुक है. उधर पीड़ित परिवार ने पुलिस से मामले की शिकायत की है. पुलिस का कहना है कि लड़की का फिलहाल इलाज चल रहा है. अगर परिवार वाले केस दर्ज कराने के लिए तहरीर देंते तो केस दर्ज किया जाएगा.
 

Also Read