menu-icon
India Daily
share--v1

युवती के प्रेमजाल में बुरा फंसा नेवी अफसर, लाखों गंवाए, अब आई एक और आफत

पीड़ित ने कहा कि युवती ने पहले उसे प्रेम जाल में फांसा फिर उससे लाखों रुपए ऐंठ लिये. उसने कहा कि युवती ने उसके क्रेडिट कार्ड से शॉपिंग भी की.

auth-image
India Daily Live
fraud 1
Courtesy: social media

UP News: उत्तर प्रदेश के नोएडा से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां के रहने वाले एक शख्स को सोशल मीडिया के जरिए मिली एक युवती से प्यार हो गया. अब वह युवती उस शख्स के लिए नासूर बन गई है. हैरानी की बात ये है कि शख्स मर्चेंट नेवी में अधिकारी है. मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले रविकांत मर्चेट नेवी में अधिकारी है. उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया के जरिए एक लड़की ने उन्हें अपने प्यार के जाल में फंसाया और लाखों रुपए ऐंठ लिए और अब वह उनसे और 5 करोड़ रुपए की मांग कर रही है. पीड़ित ने मामले की शिकायत उत्तराखंड पुलिस से की है.

अब तक हड़पे लाखों रुपए
मूल रूप से गोरखपुर के रहने वाले रविकांत पंडित ने पुलिस को बताया कि आरोपी महिला उत्तराखंड के काशीपुर की रहने वाली है. उन्होंने कहा कि प्यार के जाल में फंसाकर उस महिला ने उनसे कई लाख रुपए हड़प लिए और उनके क्रेडिट कार्ड से खरीदारी भी की. अधिकारी का आरोप है कि अब महिला के परिवार वाले उन्हें धमकी दे रहे हैं कि अगर उन्होंने युवती से शादी नहीं की तो उन्हें रेप के झूठे आरोप में फंसा देंगे. अधिकारी का कहना है कि युवती के परिवार ने फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट बनवाकर उनसे 5 करोड़ रुपए फिरौती की मांग की है.

फर्जी मैरिज सर्टिफिकेट पर करवाए साइन
पीड़ित अधिकारी ने बताया कि 4 मई 2024 को युवती के पिता ने उन्हें किसी बहाने काशीपुर बुलाया और अधिवक्ता से फर्जी दस्तावेज बनवाकर उनसे हस्ताक्षर करा लिए और अब वे फर्जी विवाह प्रमाण पत्र निरस्त कराने के नाम पर 5 करोड़ मांग रहे हैं. वहीं पुलिस ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है. जांच के बाद जरूरी कार्रवाई की जाएगी.