menu-icon
India Daily
share--v1

Lok Sabha Elections 2024: ऐन मौके पर वार करेंगी Mayawati, इस बार होगा कोई चमत्कार- अफजाल अंसारी

Lok Sabha Elections 2024 : सपा से लोकसभा प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने मायावती के सहारे बीजेपी पर निशाना साधा है, कहा कि बीजेपी बसपा को खत्म करना चाहती है, लेकिन मायावती जी ऐन वक्त पर हमला बोलेंगी.

auth-image
India Daily Live
 Lok Sabha Elections 2024, Mayawati, Afzal Ansari,BSP, BJP, लोकसभा चुनाव 2024, मायावती, अफजाल अंसारी

Lok Sabha Elections 2024 : लोकसभा चुनाव 2024 में मायावती की भूमिका को लेकर समाजवादी पार्टी के प्रत्याशी अफजाल अंसारी ने बयान दिया है. बीएसपी की मौजूदा राजनीतिक स्थिति के बारे में अंसारी ने कहा कि बीजेपी षड्यंत्र कर बसपा को खत्म करना चाहती है.

इसके साथ ही अफजाल अंसारी ने कहा कि 2024 के लोकसभा चुनाव में मायावती ऐन मौके पर वार करेंगी. अफजाल ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस के लोग बसपा से घबरा गये हैं इसलिए बसपा को खत्म करने की हर कोशिश कर रहे हैं.

बसपा को खत्म करने की कोशिश में बीजेपी

अफजाल ने कहा कि यूपी में 4 बार सत्ता मे रहने वाली बसपा को बीजेपी कई तरह से मजबूर कर रही है, लेकिन बीजेपी बहन जी को किसी से कमतर न आंके. अफजाल ने दावा किया कि उन्हें अभी भी उम्मीद है कि चमत्कार होगा. ऐसे ही हालात अटल जी के समय पैदा हुए थे. जब बसपा की नेता के निर्णय से अटल जी को विवश होकर इस्तीफा देना पड़ा था.

'मायावती जी सही मौके पर करेंगी वार'

अफजाल अंसारी ने कहा कि चुनाव नजदीक आ रहा है और बहन मायावती जी ऐन मौके पर वार करेंगी. अगर वो वार नहीं करती हैं तो मैं मानूंगा कि उनको मजबूर कर दिया गया है. अभी अफजाल अंसारी गाजीपुर लोकसभा सीट से सपा प्रत्याशी हैं. 2019 के चुनावों में अफजाल अंसारी बीएसपी-एसपी और आरएलडी के गठबंधन पर चुनाव लड़े थे. उन्हें गठबंधन ने बीएसपी के सिंबल पर चुनावी मैदान में उतारा था.

सपा की टिकट पर मैदान में हैं अफजाल अंसारी

अफजाल अंसारी बीजेपी के बड़े नेता मनोज सिन्हा को हराकर देश की सबसे बड़ी पंचायत संसद में पहुंचने में कामयाब हुए थे. 29 अप्रैल 2023 को उन्हें गैंगस्टर एक्ट के मामले में सजा हुई थी. वर्तमान में वह सशर्त सुप्रीम कोर्ट से मिली राहत के बाद 2024 के चुनावी मैदान में उतरे हैं.