menu-icon
India Daily
share--v1

Budaun Kand: साजिद हुआ ढेर, अब जावेद का नंबर! पुलिस ने घोषित किया 25 हजार का इनाम

Budaun Kand: बदायूं में 2 बच्चों की हत्या के मामले में एनकाउंटर में मारे गए साजिद के भाई जावेद पर पुलिस ने 25 हजार का इनाम घोषित किया है. साजिद और जावेद की मां का कहना है कि घटना के समय जावेद घर पर था, साजिद ने अकेले ही घटना को अंजाम दिया था. पुलिस ने उसके साथ जो किया, वो सही है.

auth-image
India Daily Live
Budaun Kand Police announced Rs 25000 reward on Sajid double murder case accused

Budaun Kand: बदायूं में दो मासूमों की हत्या के मामले में एक आरोपी को ढेर करने के बाद पुलिस ने दूसरे आरोपी के खिलाफ 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया है. पुलिस ने पहले और मुख्य आरोपी साजिद का वारदात के करीब दो घंटे बाद शेखूपुर के जंगलों में एनकाउंटर कर दिया था. पुलिस की FIR में साजिद के भाई जावेद का भी नाम है, जो अब तक फरार है. जावेद की तलाश में पुलिस की चार टीमों को लगाया गया है.

बदायूं हत्याकांड से पूरा देश सन्न है. उत्तर प्रदेश की पुलिस ने एक जल्लाद का तो ऑन द स्पॉट एनकाउंटर कर दिया, जबकि दूसरे की तलाश जारी है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस तैनात है. जावेद को ढूंढने के लिए ताबड़तोड़ सर्च ऑपरेशन चल रहे हैं. जावेद पर 25 हज़ार का इनाम घोषित हो चुका है. मतलब साफ़ है कि आज नहीं तो कल, बहुत जल्द जावेद या सलाखों के पीछे होगा या ढाई फुट ज़मीन के नीचे.

हत्याकांड के आरोपी साजिद और जावेद की मां ने क्या कहा?

साजिद औऱ जावेद की मां नाजरीन का कहना है कि साजिद ने ही अकेले पूरे घटना को अंजाम दिया. मेरे छोटे बेटे जावेद का इस वारदात से कोई लेनादेना नहीं है. वो बेकसूर है. नाजरीन ने बताया कि उसके (जावेद) पास किसी का फोन आया था कि तेरे भाई (साजिद) की लड़ाई हो गई है. लेकिन जब जावेद को हत्याकांड के बारे में पता लगा, तो वो भाग गया.

नाजरीन ने बताया कि साजिद घर से सुबह 7 बजे निकल जाता था और रोज शाम को 9 से 10 बजे तक वापस आ जाता था. लेकिन पुलिस वालों से पता चला कि उसने 2 बच्चों की हत्या की है, उसने जैसा किया, उसके साथ ठीक हुआ.

साजिद-जावेद के पिता-चाचा से पूछताछ में जुटी पुलिस

दो मासूम बच्चों की हत्या के बाद जांच पड़ताल में जुटी पुलिस ने आरोपियों के पिता और चाचा को हिरासत में लिया है. घटना के कारणों के संबंध में अब तक खाली हाथ रहनेवाली पुलिस जावेद-साजिद के पिता और चाचा से लगातार पूछताछ कर रही है. हालांकि, अभी तक कुछ ठोस वजह निकलकर सामने नहीं आया है.