menu-icon
India Daily
share--v1

Bihar Crime News: बिहार में वहशीपन की हदें पार; हत्या के बाद काटे दोनों हाथ-पैर, फिर सिर उड़ा ले गए बदमाश

Bihar Crime News: बिहार के नवादा जिले में हत्याकांड के बाद हड़कंप मच गया है. जिस हालत में शव मिला है उसे देखकर पुलिस वालों के भी रौंगटे खड़े हो गए. पुलिस अब शव के बाकी टुकड़ों के साथ हत्यारों की तलाश कर रही है.

auth-image
India Daily Live
Bihar Crime News, Nawada Crime News, Crime News

Bihar Crime News: बिहार के नवादा जिले से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है. यहां बदमाशों ने एक शख्स की इतने खौफनाक तरीके से हत्या की है कि पुलिस के भी रौंगटे खड़े हो गए हैं. बदमाशों ने शख्स के पहले दोनों हाथ काटे, फिर दोनों पैर काटे और बाद बाद में उसका सिर काट कर अपने साथ ले गए.

गांव वालों की सूचना पर पहुंची पुलिस को सिर्फ धड़ मिला है. पुलिस अब बदमाशों के साथ शव के बाकी हिस्सों की भी तलाश कर रही है. घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है. ये घटना नवादा जिले के रोह थाना क्षेत्र की है.

देर शाम को घर से ले गए थे कुछ लोग

यहां के एक गांव में सुनील कुमार रजक (47) अपने परिवार के साथ रहते थे. परिवार वालों ने कहा है कि शनिवार शाम को कुछ लोग घर आए थे. सुनील को अपने साथ ले गए. परिवार वालों ने पूछा तो सुनील ने कहा कि वे थोड़ी देर में आ जाएंगे, लेकिन इसके बाद से उनका कोई सुराग नहीं लगा. परिवार वालों ने गांव समेत आसपास के इलाके में उनकी काफी तलाश की, लेकिन कोई सफलता नहीं मिली.

गांव वालों को खेतों में पड़ा मिला धड़

आज सुबह गांव के लोग अपने खेतों पर काम करने के लिए पहुंचे थे. जहां उन्होंने क्षत-विक्षत हालत में शव पड़ा देखा. किसी तरह से पुलिस ने इस शव की पहचान कराई. शव की हालत को देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए.

पुलिस ने मौके पर फोरेंसिक टीम को भी बुलाया. बताया गया है कि बदमाशों ने सुनील के पहले हाथों को काटा. इसके बाद उनके दोनों पैरों को काट डाला. बाद में बदमाशों ने सुनील के सिर को भी काट डाला. 

जांच में जुटी पुलिस, रंजिश में हत्या की आशंका

सूचना पर पहुंची रोह थाना पुलिस ने कहा है कि शव के बाकी हिस्सों की तलाश की जा रही है. साथ ही बदमाशों की भी तलाश की जा रही है. हालांकि पुलिस को आशंका है कि मामला किसी रंजिश का है. क्योंकि बदमाशों ने जिस तरह से सुनील की हत्या की है वो काफी विभत्स है.

रोह थाना प्रभारी बसंत कुमार ने बताया है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. परिवार वालों की तहरीर पर केस दर्ज किया गया है. उधर वारदात के बाद इलाके में खौफ का माहौल है.