menu-icon
India Daily
share--v1

'I definitely missed you', जिसे मिलने को बेताब थे ऋषभ पंत, मुलाकात हुई तो कुछ यूं बयां किया दिल का हाल

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत मैदान पर लौटकर बेहद खुश हैं. जब वो मैदान से दूर थे तो उन्होंने सूर्यकुमार यादव को बहुत मिस किया था.

auth-image
India Daily Live
Rishabh Pant
Courtesy: Twitter @BCCI

Rishabh Pant: टीम इंडिया टी20 विश्व कप 2024 के लिए पूरी तरह तैयार है. विराट कोहली को छोड़कर बाकी सभी प्लेयर अमेरिका पहुंच गए हैं और प्रैक्टिस में जुटे हुए हैं. आईपीएल 2024 में जलवा दिखाने वाले ऋषभ पंत भी टीम इंडिया के साथ हैं. वो लंबे समय बाद टीम इंडिया से जुड़कर काफी खुश हैं और मैदान पर जलवा दिखाने को बेताब भी. यह विश्व कप  ऋषभ पंत के लिए बेहद खास होने वाला है. सभी की नजर उन पर टिकी है.



दरअसल, ऋषभ पंत सड़क हादसे के बाद करीब डेढ़ साल भारतीय टीम में वापसी कर रहे हैं. दिसंबर 2022 में सड़क हादसे के बाद से ही वो क्रिकेट मैदान से दूर थे. कड़ी मेहनत के दम पर उन्होंने फिटनेस हासिल की और आईपीएल में रन बनाकर ये साबित कर दिया कि वो वर्ल्ड कप के लिए तैयार हैं. यही वजह रही कि उन्हें प्रमुख विकेटकीपर बल्लेबाज के तौर पर स्क्वाड में चुना गया है.

सूर्यकुमार यादव को बहुत मिस किया- ऋषभ पंत

बीसीसीआई ने टीम की प्रैक्टिस सेशन का एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें ऋषभ पंत और सूर्यकुमार यादव के साथ खड़े हुए हैं. वीडियो के शुरुआत में पंत कहते हैं कि मैं सूर्यकुमार यादव के बारे में एक बात कहना चाहता हूं, मैने इन्हें बहुत मिस किया. तभी सूर्या कहते हैं You Missed Me? तो पंत हंसकर कहते हैं डेफिनेटली मिस यू. बट मुझे पूरा यकीन है कि आपने भी मुझे मिस किया होगा. फिर दोनों खिलाड़ी हंसने लगते हैं. पंत-सूर्या के बीच का याराना वीडियो में साफ दिख रहा है.

वापस लौटकर अच्छा लग रहा

इस वीडियो में ऋषभ पंत ने आगे बताया कि 'मैदान पर वापसी के साथ वो खुश हैं और टीम मेट्स के साथ एंजॉय कर रहे हैं. लंबे समय तक जब वो मैदान से बाहर थे तो उन्होंने सभी साथियों को बहुत मिस किया. वापस लौटकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है. ऋषभ पंत ने ये भी कहा कि यूएस में क्रिकेट खेलना थोड़ा टफ और अलग होने वाला है, क्योंकि यहां दूसरे देशों की अपेक्षा मैदान और पिच नए हैं.

9 जून को बड़ा मैच

टी20 विश्व कप 2024 में टीम इंडिया को अपना पहला मैच 5 जून को खेलना है. यह मुकाबला आयरलैंड के खिलाफ होगा. इसके बाद भारत-पाकिस्तान के बीच 9 जून को बड़ा मैच है. इस मैच के लिए खिलाड़ियों के साथ दुनियाभर के फैंस भी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

दूसरे खिताब का इंतजार होगा पूरा?

टीम इंडिया ने 2007 में टी20 विश्व कप पहला ही खिताब अपने नाम किया था, तब से लेकर अब कुल 7 बार इस टूर्नामेंट का आयोजन हो चुका है, लेकिन टीम इंडिया के हाथ दूसरी ट्रॉफी नहीं लगी. इस बार रोहित शर्मा की कप्तानी में यह टीम कमाल कर सकती है.