menu-icon
India Daily
share--v1

T20 World Cup 2024: ऋषभ पंत के लिए टी20 वर्ल्ड कप के खुले हैं दरवाजे, BCCI से मिल गई हरी झंडी!

Rishabh Pant: जून में होने वाले टी20 विश्व कप में भारत के लिए राहत भरी खबर आ रही है. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने ऋषभ पंत के लिए हरी झंडी दिखा दी है.

auth-image
India Daily Live
Rishabh Pant

T20 World Cup 2024, Rishabh Pant: पिछले एक साल से ग्राउंड से बाहर चल रहे भारतीय टीम के स्टार प्लेयर ऋषभ पंत को लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है. बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने कहा कि ऋषभ पंत टी20 विश्व के दौरान फिट रहते हैं तो उनके लिए दरवाजे पूरी तरह से खुले हुए हैं.  

साल 2022 में ही रोड़ एक्सीडेंट की वजह से खेल से दूर ऋषभ पंत आने वाले आईपीएल और टी20 विश्व कप में खेलते हुए नजर आ सकते हैं. पंत को लेकर जय शाह ने कहा कि उनकी तबियत अब पूरी तरह से फिट हैं. बीसीसीआई जल्दी ही उनको पूरी तरह से फिट घोषित कर देगी. जिसके बाद वो टी20 विश्व कप में खेलते हुए नजर आएं तो हम सबके लिए अच्छी बात होगी. 

आईपीएल का प्रदर्शन रखेगा मायने

वहीं शाह ने ये भी बताया कि टी20 विश्व कप में पंत के लिए दरवाजे खुले हैं. अगर वो आईपीएल में अच्छी तरह से विकेटकीपिंग और फिल्डिंग करते हैं तो उनके वर्ल्ड कप खेलने में कोई प्रॉब्लम नहीं आने वाली है. हालांकि आईपीएल 2024 में उनका प्रदर्शन कैसा रहने वाला है ये भी देखा जाएगा. क्योंकि आईपीएल के तुरंत बाद ही टी20 वर्ल्ड कप है. 

जून में होगा टी20 वर्ल्ड कप

आपका जानकारी के लिए बता दें कि जून 2024 में ही टी20 विश्व कप का आयोजन हो रहा है. जो अमेरिका और वेस्टइंडिज में संयुक्त रूप से होगा. टूर्नामेंट में भारत का पहला मुकाबला 5 जून को आयरलैंड के साथ खेला जाएगा.