menu-icon
India Daily
share--v1

Watch: Strac ने छोड़ा लड्डू कैच, Janhvi Kapoor का रिएक्शन देख सब हैरान

Janhvi Kapoor: जान्हवी कपूर फाइल मैच देखने चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में पहुंची हैं. वो केकेआर टीम को सपोर्ट करते नजर आईं. जैसे ही हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने हवा में कैच उठाया और स्टार्क ने उसे छोड़ा तो जाह्नवी ने अलग अंदाज में रिएक्ट किया.

auth-image
India Daily Live
janhvi kapoor IPl Final Reaction
Courtesy: Social Media

Janhvi  Kapoor: आईपीएल 2024 के फाइनल मुकाबले में कोलकाता के मिचेल स्टार्क ने हैदराबाद के कप्तान का कैच छोड़ा दिया था. जब गेंद हवा में थी और स्टार्क कैच लेने नीचे आ रहे थे तो मैच देखने आई बॉलीवुड अभिनेत्री खुशी से झूम उठीं उन्हें लगा कि इस लड्डू से कैच को स्टार्क बड़े ही आराम से ले लेंगे लेकिन उनसे कैच झुटा और फिर जान्हवी कपूर का हैरान कर देने वाला रिएक्शन देखने को मिला. उनके रिएक्शन का वीडियो सोशल मिडाया पर वायरल हो गया है. 

पैट कमिंस ने अपनी टीम के रनों की रफ्तार बढ़ाने के लिए हवाई फायर शुरू करना चाहा लेकिन गेंद बाउंड्री जाने के बजाए मिचेल स्टार्क के हाथों में जा गिरी और फिसल गई. कमिंस की किस्मत सही थी कि वो आउट होने से बच गए लेकिन अगले ओवर में उन्हें पवेलियन का रास्ता देखना ही पड़ा.

जाह्नवी कपूर पहली खुशी से झूमी फिर उदास हो गईं

पैट कमिंस ने जब शॉट लगाया और जब तक गेंद हवा में थी तब तक जाह्नवी कपूर खुशी से झूमती रहीं लेकिन जैसे ही मिचेल स्टार्क के हाथों से गेंद फिसली उनका चेहरा खुला का खुला रहा गया. आप भी वीडियो में देखें कि किस तरह से जाह्नवी ने रिएक्ट किया.  

आईपीएल 2024 का फाइनल मुकाबला चेन्नई के चेपॉक में जारी है. पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने कोलकाता को 114 रनों का लक्ष्य दिया है. इस खबर को लिखे जाने तक कोलकाता ने 1 विकेट खोकर 6 ओवर में 72 रन बना लिए हैं. ऐसे लगा रहा है कि केकेआर इस मैच को बड़े ही आराम से जीत लेगी.     

Topics