menu-icon
India Daily
share--v1

'ये कैसी गेंदबाजी... ', धोनी से पीटे हार्दिक तो लाइव TV पर गावस्कर ने लताड़ा

IPL 2024: हार्दिक पंड्या की कप्तानी पर सवाल खड़े हो रहे हैं. एमएस धोनी ने जिस तरह से आखिरी ओवर में छक्के मारे सुनील गावस्कर ने उनकी गेंदबाजी पर सवाल खड़े किए हैं.

auth-image
India Daily Live
hardik pandya

IPL 2024: आईपीएल में एक हार के बाद मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पांड्या निशाने पर हैं. चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 20 रनों से हराया. इस हार के बाद MI की टीम प्वाइंट टेबल में 8वें स्थान पर चली गई है. मैच के बाद हार्दिक पांड्या की काफी आलोचना हो रही है. महान क्रिकेटर सुनील गावस्कर ने उनकी कप्तानी और गेंदबाजी पर सवाल खड़े किए हैं.

हार्दिक पांड्या मैच में धोनी के सामने पड़ गए. चेन्नई की पारी का आखिरी ओवर डालने आए मुंबई के कप्तान को धोनी ने तीन लगातार छक्के मारे. जिस लेंथ पर हार्दिक गेंदबाजी कर रहे थे उसे देख क्रिकेट के एक्सपर्ट हैरान थे. हार्दिक के लिए हालात और भी बदतर हो गए क्योंकि पूर्व क्रिकेटरों जिनमें सुनील गावस्कर जैसे दिग्गज भी शामिल हैं ने एक कप्तान और गेंदबाज के रूप में उनके प्रदर्शन की आलोचना की. 

गावस्कर ने हार्दिक की गेंदबाजी को बताया साधारण

गावस्कर ने लाइव टीवी पर हार्दिक को लताड़ते हुए कहा कि  एक छक्का ठीक है. अगली बार फिर एक लेंथ गेंद जब आप जानते हैं कि यह बल्लेबाज हिट करने के लिए एक लेंथ गेंद की तलाश में है. तीसरी गेंद फिर से लेग साइड पर एक फुल टॉस. ये तो बिलकुल साधारण गेंदबाजी, साधारण कप्तानी. मेरा मानना ​​है कि सीएसके टीम को 185 या 190 तक सीमित रखा जाना चाहिए था, लेकिन आखिरी ओवर ने मुंबई के लिए हालात बिगाड़ दिए. शायद सबसे खराब तरह की गेंदबाजी मैंने लंबे समय से देखी है. 

धोनी ने फिर जीता वानखेड़े का दिल

मुंबई के  वानखेड़े स्टेडियम में धोनी ने फिर से सबका दिल जीत लिया. 2011 में इसी मैदान पर वर्ल्ड कप जीतने के 13 साल बाद उन्होंने एक फिर से यहां अपने बल्ले से कमाल किया. धोनी नाबाद 20 रन बनाए. धोनी ने तीन छक्के मारे. पहला छक्का लॉन्ग ऑफ और एक्स्ट्रा कवर के बीच से मारा, जबकि दूसरा काउ कॉर्नर की ओर लगाया गया करारा शॉट था. जबकि तीसरा छक्का धोनी ने लापरवाही से अपने पैड से उड़ा दिया.