menu-icon
India Daily
share--v1

IPL छोड़ते ही इस टीम से जुड़े ग्लेन मैक्सवेल, स्मिथ-हेड के साथ बरसाएंगे छक्के

IPL 2024, Glenn Maxwell: आरसीबी के स्टार बल्लेबाज ग्लेन मैक्सवेल ने नई टीम तलाश ली है. अब वो अमेरिका में होने वाले  मेजर लीग क्रिकेट में कमाल दिखाते नजर आएंगे. 

auth-image
India Daily Live
Glenn Maxwell

IPL 2024, Glenn Maxwell: आईपीएल 2024 में खराब फॉर्म से जूझने वाले ग्लेन मैक्सवेल को लेकर बड़ी खबर है. उन्होंने इस सीजन से ब्रेक लेने के बाद मेजर लीग क्रिकेट की टीम वाशिंगटन फ्रीडम ज्वाइन की है. इस लीग का अगला सीजन टी20 विश्व कप के बाद यानी 4 जुलाई से शुरू होगा, जिसमें मैक्सवेल चौके-छक्कों की बारिश करते दिखेंगे. इसी टीम में उनके हमवतन ट्रेविस हेड और स्टीव स्मिथ भी शामिल हैं. 

वाशिंगटन फ्रीडम के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन करने के बाद ग्लेन मैक्सवेल ने कहा, "यह एक टूर्नामेंट है, जिसे मैंने पिछले साल दूर से देखा था और उम्मीद है कि एक दिन यह टूर्नामेंट खेलूंगा और सौभाग्य से इस साल समय समान हो गया है, इसे लेकर बेहद उत्साहित था.

मैक्सवेल ने आगे बताया कि मैं पिछले कुछ समय से रिकी पोंटिंग और कुछ अन्य खिलाड़ियों से काफी बात कर रहा हूं और निश्चित रूप से इसमें शामिल होने के लिए बेहद उत्साहित हूं. आपको बता दें कि वाशिंगटन फ्रीडम के कोचिंग स्टाफ में रिकी पोंटिंग शामिल हैं. हाल में ट्रेविड हेड और स्टीव स्मिथ भी इस फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े थे. 

IPL 2024 में ग्लेन मैक्सवेल का प्रदर्शन?

ग्लेन मैक्सवेल के लिए आईपीएल 2024 किसी बुरे सपने से कम नहीं रहा है. आरसीबी का यह दिग्गज बुरी तरह फ्लॉप हुआ. उन्हें छह मैचों में मौका दिया गया, लेकिन मैक्सवेल एक भी मैच में कमाल नहीं दिख पाए. उनका हाई स्कोर 28 रन था. तीन मैचो मे वो खाता तक नहीं खोल पाए थे. जिसके बाद मैक्सी ने ब्रेक मांगा. 

  • पहला मैच- CSK के खिलाफ 0 पर आउट
  • दूसरा मैच- PBKS के खिलाफ 5 गेंदों पर सिर्फ 3 रन
  • तीसरा मैच- KKR के खिलाफ 28 रन.
  • चौथा मैच- LSG के खिलाफ खाता नहीं खुला.
  • पांचवा मैच- RR के खिलाफ 3 गेंदों पर सिर्फ 1 रन बनाया.
  • छठवां मैच-  MI के खिलाफ खाता नहीं खुला.