menu-icon
India Daily
share--v1

IPL 2024: विश्व कप टीम में सरप्राइज एंट्री करेंगे ये 3 युवा? देखें स्पेशल रिपोर्ट

auth-image
Bhoopendra Rai

टी20 विश्व कप 2024 के लिए 1 मई को टीम इंडिया का ऐलान हो सकता है. जिसमें रोहित शर्मा का कप्तान बनना तय है. जसप्रीत बुमराह पेस अटैक को लीड करेंगे. वहीं विराट कोहली और सूर्यकुमार यादव मिडिल ऑर्डर में कमाल करते नजर आएंगे. टी20 विश्व कप 2024 के लिए चयनकर्ता इन 3 प्लेयर्स की एंट्री कराकर सभी को चौंका सकते हैं. 

रियान पराग 

टी20 विश्व कप 2024 के लिए रियान पराग की टीम इंडिया में सरप्राइज एंट्री हो सकती है. वे मिडिल ऑर्डर में बढ़िया खेल रहे हैं. राजस्थान के लिए इस खिलाड़ी ने इस सीजन कमाल की बैटिंग की और मैच विनिंग इनिंग खेली हैं. इस सीजन के 8 मैचों में वो 318 रन बना चुके हैं, उनका स्ट्राइक रेट 161.42 का है. माना जा रहा है कि बीसीसीआई की सेलेक्शन कमेटी उनके नाम पर विचार कर सकती है. 

मयंक यादव

आईपीएल 2024 में 150 प्लस की रफ्तार से बॉलिंग करने वाले मयंक यादव टीम इंडिया में शामिल हो सकते हैं. विश्व कप में जसप्रीत बु्मराह के साथ 2 गेंदबाज कौन होंगे ये बड़ा सवाल है. क्योंकि मोहम्मद शमी चोट के चलते बाहर हैं. बचे हुए 2 स्लाट के लिए मोहम्मद सिराज, आवेश खान, और अर्शदीप सिंह के नाम है. इस रेस में मयंक का नाम भी है, जिनके नाम पर चयनकर्ता विचार कर रहे हैं और उन्हें मौका मिल सकता है. इस सीजन 3 मैचों में मयंक ने 6 विकेट लिए थे. उन्होंने अपने दम पर 2 मैच जिताए थे. 

अभिषेक शर्मा 

सनराइजर्स के लिए कमाल की बैटिंग कर रहे इस युवा खिलाड़ी को बतौर बैकअप ओपनर टीम इंडिया में जगह मिल सकती है. इस सीजन अभिषेक ने 8 मैचों में 288 रन बनाए हैं. उनका औसत भले ही 36 का है, लेकिन वो 218 के स्ट्राइक रेट से बल्लेबाजी कर रहे हैं. इस बैटर के पास तेजी से रन बनाने की जबरदस्त क्षमता है. यही वजह है कि सेलेक्टर्स अभिषेक के नाम पर विचार कर सकते हैं.