menu-icon
India Daily
share--v1

IND vs SA: सिराज का कहर, साउथ अफ्रीका की पहली पारी 55 रनों पर ढेर

IND vs SA 2nd Test Match: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में मेजबान टीम महज 55 रन के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई है.

auth-image
Suraj Tiwari
ind vs sa

हाइलाइट्स

  • सिराज ने तोड़ी अफ्रीकी बल्लेबाजों की कमर
  • 9 बल्लेबाज नही छू पाए दहाई का आंकड़ा

IND vs SA 2nd Test Match: भारत और साउथ अफ्रीका के बीच खेले जा रहे दूसरे और आखिरी टेस्ट मैच में मेजबान टीम महज 55 रन के स्कोर पर ही ऑल आउट हो गई है. इस पारी के हीरो भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज रहे. टीम टेस्ट के पहले दिन के पहला सेशन भी नही खेल पाई. इसके साथ ही साउथ अफ्रीका के नाम शर्मनाक रिकॉर्ड भी दर्ज हो गया है. 

सिराज ने तोड़ी अफ्रीकी बल्लेबाजों की कमर

साउथ अफ्रीका की शुरुआत इतनी खराब रही की विकेट ताश के पत्तों की तरह गिरते जा रहे थे एक बल्लेबाज आ रहा था और सेट होने से पहले ही पवेलियन लौट जा रहा था. भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज ने तो कमाल कर लिया. अपनी धाकड़ गेंदबाजी के दम पर साउथ अफ्रीका के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. जबकि जसप्रीत बुमराह और मुकेश कुमार ने 2-2 विकेट अपने नाम किए. 

9 बल्लेबाज नही छू पाए दहाई का आंकड़ा

केपटाउन में भारत और साउथ अफ्रीका के बीच टेस्ट मैच खेले जा रहा है. पहली टेस्ट मैच की विजेता टीम इस मैच में महज 55 रन के स्कोर ही अपना सभी विकेट गवां बैठी. टीम के लिए डेविड बेडिंघम ने 12 तो विकेटकीपर काइल वेरिन ने 15 की बनाकर पवेलियन लौट गए. बाकि के 9 खिलाड़ी दहाई का आंकड़ा भी नही छू पाए. कप्तान डीन एल्गर 4, एडेन मार्कराम 2, टोनी डी जोरजी 2,  ट्रिस्टन स्टब्स 3, मार्को जानसन 0, केशव महाराज 3, कैगिसो रबाडा 5, नंद्रे बर्गर 4 पर आउट हुए. जबकि लुंगी एनगिडी 0 पर नाबाद लौटे.