share--v1

IND vs ENG: जडेजा-राहुल के बाद अब ये खिलाड़ी हुआ चोटिल, तीसरे टेस्ट में खेलना मुश्किल

IND vs ENG:  टीम इंडिया के स्टार बैटर श्रेयस अय्यर तीसरे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं. जानिए इसके पीछे की वजह क्या है...

auth-image
Bhoopendra Rai
फॉलो करें:
Courtesy: Twitter

IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच जारी 5 टेस्ट मैचों की सीरीज के बीच टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है. दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर राजकोट में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले चोटिल हो गए हैं. उनकी पीठ की समस्या उभर आई है. इसलिए वह अगला मुकाबला मिस कर सकते हैं. अगर अय्यर बाहर होते हैं तो सरफराज खान को डेब्यू का मौका मिल सकता है. 

श्रेयस अय्यर पिछले 12 महीने से पीठ की समस्या से जूझ रहे हैं. इसी चोट के चलते वह पिछले साल बॉर्डर-गावस्कर सीरीज भी नहीं खेल पाए थे. पीठ की चोट से ठीक होने के लिए उन्होंने सर्जरी भी कराई थी. लंबे समय के बाद उन्होंने वापसी की. एशिया कप और वनडे विश्व कप में बढ़िया प्रदर्शन किया. लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ जारी शुरुआती 2 टेस्ट में वह फ्लॉप रहे. 

NCA ने बीसीसीआई को किया सूचित

क्रिकबज ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) ने अय्यर की चोट को लेकर बीसीसीआई को सूचित कर दिया है. इंग्लैंड के खिलाफ बाकी बचे तीन टेस्ट के लिए टीम इंडिया का ऐलान होना है. इसके लिए आज यानी गुरुवार को बैठक होना बाकी है. ऐसा माना जा रहा है कि अय्यर तीसरा टेस्ट नहीं खेलेंगे, हालांकि अभी इसका ऑफिशियल ऐलान होना बाकी है. 

फिटनेस संबंधी समस्या से जूझ रहे ये खिलाड़ी

  • रवींद्र जडेजा
  • मोहम्मद शमी
  • केएल राहुल
  • ऋषभ पंत
  • श्रेयस अय्यर

Also Read

First Published : 09 February 2024, 01:29 PM IST