share--v1

DRS पर फंस गए कुलदीप,  मजाक-मजाक में भी सही साबित हुए रोहित

IND vs ENG Test Series: भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रोहित शर्मा एक बार फिर अपने मजाकिया अंदाज में बेस्ट पर थे. उन्होंने कुलदीप यादव द्वारा डीआरएस रिव्यू करने की अपील को ना केवल सिरे से खारिज कर दिया बल्कि जो रिएक्शन दिया वह भी देखने लायक था.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

India vs England Test Series: भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच अपने रोमाचंक दौर में है जहां चौथे दिन इंग्लैंड को जीत के लिए 332 रन चाहिए और भारत को 9 विकेट. मुकाबला बैजबॉल से होगा और खेल प्रेमियों को मजा आएगा. 

हालांकि इसका मतलब ये नहीं कि तीसरा दिन कम रोमांचक था. इसी दिन भारत के कप्तान रोहित शर्मा ने रविवार को एक मजेदार घटना में अपने साथी खिलाड़ी कुलदीप यादव को चौंका दिया. 

डीआरएस का मामला

कुलदीप ने रोहित को अंपायर के 'नॉट आउट' फैसले के बाद डीआरएस लेने के लिए कहा, लेकिन रोहित नहीं माने. रिप्ले देखने के बाद पता चला कि गेंद बल्ले से नहीं लगी थी और रोहित सही साबित हुए.

यह घटना विशाखापत्तन टेस्ट के तीसरे दिन अंतिम सत्र में घटी. गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की गेंद इंग्लैंड के बल्लेबाज जैक क्रॉली के बल्ले के पास से गुजरती हुई निकली. गेंद की स्विंग ऐसी थी कि लगा मानों बल्ले का किनारा लग गया हो. लेकिन गेंद छुए बिना निकल गई थी. 

रोहित ने कुलदीप का उड़ाया मजाक

भारतीय खिलाड़ियों ने अपील की, लेकिन अंपायर ने आउट नहीं दिया. तब फील्डिंग कर रहे कुलदीप को लगा कि गेंद बल्ले से लगी है, इसलिए उन्होंने रोहित को डीआरएस लेने के लिए कहा. लेकिन रोहित ने उनकी बात नहीं मानी. इसके बजाए रोहित ने जिस तरह से कुलदीप की ओर हैरानी भरा इशारा किया वह देखने लायक था. 

इसके बाद रिप्ले में साफ दिखा कि गेंद बल्ले से नहीं लगी, जिससे रोहित खुश हो गए. ये मजेदार रिएक्शन वायरल हो गया है. वीडियो आप यहां पर देख सकते हैं.

इंग्लैंड के लिए बड़ा चेज 

इससे पहले शुभमन गिल के शतक की बदौलत भारत ने इंग्लैंड को जीत के लिए 399 रनों का लक्ष्य दिया था. इंग्लैंड ने जवाब में पहले दिन 67 रन बनाए, लेकिन एक विकेट गंवा दिया. खबर लिखे जाने तक जैक क्रॉली (29*) और नाइटवॉचमैन रेहान अहमद (9*) क्रीज पर मौजूद हैं.

Also Read

First Published : 04 February 2024, 10:29 PM IST