menu-icon
India Daily
share--v1

'कैसा है परिवार' रिकी पोंटिंग ने पूछा दिल का हाल तो हार्दिक ने पत्नी नताशा से तलाक की खबरों का दे दिया जवाब

Hardik Pandya: हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच चल रही तलाक वाली खबरों को लेकर सोशल मीडिया यूजर्स के रिएक्शन आना अब कम हो गए हैं. इसकी बड़ी वजह है हार्दिक पांड्या खुद हैं. वो विश्व कप में भारत के लिए शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इसी बीच हार्दिक और ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग के बीच हुई बातचीत से पता चल रहा है कि पांड्या की लाइफ में सबकुछ सही हो गया है.

auth-image
India Daily Live
Hardiik Pandya
Courtesy: Social Media

Hardik Pandya: भारतीय क्रिकेट टीम के उप कप्तान हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा स्टेनकोविक के बीच बीते 1 महीने से कुछ ठीक नहीं चल रहा है. दोनों के बीच तलाक की खबरें चल रही थी. लेकिन  इन खबरों पर फिलहाल के लिए ब्रेक लगा हुआ है. पांड्या विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. उनका प्रदर्शन इस बात की गवाही दे रहा है कि वो मानसिक रूप से फिट हैं. इसी बीच आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान रिकी पोंटिंग और हार्दिक पांड्या की मुलाकात हुई है. ये मुलाकात पाकिस्तान के मैच से पहले हुई थी. 9 जून को भारत और पाकिस्तान का मैच था. उससे पहले दोनों की मुलाकात हुई. रिकी ने पूछा परिवार कैसा तो हार्दिक पांड्या ने कूलम कूल अंदाज में जवाब दिया.

विश्व कप शुरू होने के बाद हार्दिक और नताशा स्टेनकोविक की तलाक की खबर बंद हो गई है. आईपीएल खत्म होने के बाद हार्दिक और नताशा की तलाक की खबरों से सोशल मीडिया भर गया था.      

हार्दिक ने रिकी पोंटिंग के सवाल पर क्या कहा?

पाकिस्तान के खिलाफ 9 जून को खेले गए मुकाबले से पहले रिकी पोंटिंग ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों से मुलाकात की. पहले रिकी ने दिल्ली कैपिटल्स के अपने साथियों ऋषभ पंत और अक्षर पटेल से मुलाकात की. इसके बाद उन्होंने हार्दिक पांड्या से मुलाकात की.

दोनों के बीच जो बातचीत हुई वो नीचे दी गई है.

हार्दिक- हाय रिकी! कैसा है सब कुछ? परिवार कैसा है?

पोंटिंग- मेरा परिवार अच्छा है. सब बहुत अच्छे हैं. आप अपना बताइए? आपका परिवार कैसा है?

हार्दिक- ऑल गुड. आल स्वीट   

क्या हार्दिक और नताशा के बीच सबकुछ हो गया सही?   

दोनों के बीच हुई इस बातचीत से ऐसा लग रहा है कि हार्दिक पांड्या और उनकी पत्नी नताशा के बीच सब कुछ सही होगा. दोनों के बीच चल रही तलाक की खबरों पर लगाम लग गई है. हांलांकि, हम हार्दिक और पोंटिंग के बीच हुई बातचीत के आधार पर कुछ कह नहीं सकते हैं कि हार्दिक और उनके परिवार में क्या चल रहा है.