share--v1

Messi vs Ronaldo: फुटबॉल के फैंस को निराश करने वाली खबर, ब्लॉकबस्टर मुकाबले में नहीं होगी रोनाल्डो-मेसी की भिड़ंत

Messi vs Ronaldo: फुटबॉल के का कोई मुकाबला हो और एक टीम से रोनाल्डो खेलें और एक टीम से लियोनेल मेसी ये किसी भी फुटबॉल के चाहने वाले फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Messi vs Ronaldo: फुटबॉल के का कोई मुकाबला हो और एक टीम से रोनाल्डो खेलें और एक टीम से लियोनेल मेसी ये किसी भी फुटबॉल के चाहने वाले फैंस के लिए ट्रीट से कम नहीं है. जब ये दोनों दिग्गज मैदान पर उतरते हैं मैच में एक अलग रोमांच होता है. फैंस दो हिस्सों में बट जाते हैं. टीवी पर इस मैच को लाखों लोग देखते हैं. एक बार फिर से मौका था रोनाल्डो और मेसी के बीच भिड़त का, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकेगा. 

अल नासर के कोच लुइस कास्त्रो ने दोनों प्रतिद्वंद्वियों के बीच होने वाले मुकाबले की अटकलों पर विराम लगाते हुए बुधवार को कहा कि क्रिस्टियानो रोनाल्डो गुरुवार को लियोनेल मेस्सी के खिलाफ रियाद सीज़न कप मैच नहीं खेलेंगे. उन्होंने कहा कि हम मेस्सी बनाम रोनाल्डो नहीं देखे पाएंगे, रोनाल्डो चोट के बाद अपनी रिकवरी के अंतिम चरण में हैं. हमें उम्मीद है कि अगले कुछ दिनों में टीम के साथ जुड़ जाएंगे. 

 

यह शायद आखिरी बार होता जब ये दोनों दिग्गज एक-दूसरे के आमने-सामने होते. रोनाल्डो फरवरी में 39 साल के हो जाएंगे और मेसी जुलाई में 37 साल के हो जाएंगे. ऐसी अफवाहें हैं कि मेसी अनुबंध समाप्त होने के बाद अमेरिका छोड़ सकते हैं और अपने बचपन के क्लब नेवेल्स ओल्ड बॉयज़ के साथ जुड़ सकते हैं. इस बीच रोनाल्डो ने कहा है कि वह अभी भी संन्यास लेने से कुछ दूर हैं.

मेसी की इंटर मियामी अगली बार गुरुवार को रोनाल्डो की टीम अल नासर से खेलेगी. इंटर मियामी एफसी डलास और न्यूयॉर्क सिटी एफसी से हार गए हैं और फिर अल साल्वाडोर के साथ ड्रॉ खेला है जहां मेसी और लुइस सुआरेज़ दोनों ने शुरुआत की थी.  जहां तक रोनाल्डो की बात है, वह पूरी फिटनेस हासिल करना चाहेंगे ताकि वह अल नासर के साथ अपना धमाकेदार प्रदर्शन जारी रख सकें, जो पिछले 5 मैचों से अपराजित हैं. 

Also Read

First Published : 01 February 2024, 11:30 PM IST