share--v1

Hardik Pandya: टीम में कब तक वापसी करेंगे हार्दिक? जय शाह ने दिया बड़ा अपडेट

Jay Shah on Hardik Pandya Comeback: हार्दिक पांड्या वनडे विश्व कप 2023 के दौरान ग्रुप मैच के दौरान चोटिल हुए थे. वह वापसी के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं. 

auth-image
Bhoopendra Rai
फॉलो करें:

Jay Shah on Hardik Pandya Comeback: टीम इंडिया के स्टार आलराउंड हार्दिक पांड्या की वापसी पर बड़ा अपडेट सामने आया है. वह वनडे विश्व कप 2023 के बीच में ही अपना टखना चोटिल करना बैठे थे, जिसके बाद वह मैदान पर वापसी नहीं कर सके. उन्हें लेकर  बीसीसीआई सचिव जय शाह ने बड़ा अपडेट दिया. विमेंस प्रीमियर लीग 2 की नीलामी में शिरकत करने पहुंचे जय शाह ने संकेत दिए हैं कि पांड्या नए साल 2024 के शुरुआत में टीम इंडिया में वापस लौट सकते हैं.

इस सीरीज से वापसी कर सकते हैं हार्दिक पांड्या

जय शाह की मानें तो हार्दिक जनवरी 2024 में अफगानिस्तान के खिलाफ तीन मैचों की घरेलू टी20 सीरीज के दौरान अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में वापसी कर सकते हैं. उन्होंने बताया कि 'हम दैनिक आधार पर इसकी निगरानी कर रहे हैं. पांड्या राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी में हैं और  बहुत मेहनत कर रहे हैं. जैसे ही वह फिट होंगे हम आपको उचित समय पर बता देंगे. वह अफगानिस्तान सीरीज से पहले भी फिट हो सकते हैं.'

शमी की चोट पर क्या बोले जय शाह

जय शाह ने मोहम्मद शमी की चोट पर भी अपडेट दिया है. उन्होंने बताया कि तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी भी टखने की चोट के कारण दक्षिण अफ्रीका दौरे के सफेद गेंद चरण से बाहर हैं. लेकिन वह 26 जनवरी से शुरू होने वाली 2 मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी कर सकते हैं. 

एनसीए जाएंगे शमी, ऋषभ पंत निगरानी में- जय शाह

जय शाह ने अपने बयान में कहा 'दक्षिण अफ़्रीका सीरीज के लिए शमी तैयार हैं. वो फिलहाल एनसीए में नहीं हैं लेकिन वहां जाएंगे, हमें विश्वास है कि वह समय पर ठीक हो जाएंगे. इस दौरान जय शाह ने खुलासा करते हुए बताया कि बोर्ड “एनसीए में कीपर-बल्लेबाज ऋषभ पंत की रिकवरी की निगरानी कर रहा है. शाह ने अफसोस जताते हुए कहा विश्व कप में हमें उनकी कमी खली.'

First Published : 10 December 2023, 01:58 PM IST