menu-icon
India Daily
share--v1

25 हजार करोड़ का मालिक हुआ धोनी के छक्कों का फैन, नाम में भी है 'MAHI', आपको पता है कौन है?

रविवार को वानखेड़े स्टेडियम पर खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मुकाबले में धोनी ने तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़े थे.

auth-image
India Daily Live
 Anand Mahindra, Dhoni,

महेंद्र सिंह धोनी क्रिकेट की दुनिया को वो सितारा जिसने भारत को हर फॉर्मेट में नंबर -1 पर पहुंचाया. भले ही माही अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं लेकिन आईपीएल में उनका बल्ला जमकर बोल रहा है.

रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेले गए मुंबई इंडियंस बनाम चेन्नई सुपर किंग्स के मैच में  माही का बल्ला ऐसा चला कि मुंबई के कप्तान हार्दिक पांड्या के पसीने छूट गए. माही ने हार्दिक पांड्या की तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्के मारे, जिसके बाद पूरे स्टेडियम में माही-माही के नारे गूंजने लगे. वो तो ओवर खत्म हो गए वरना कल मुंबई का हाल कुछ और ही होता.

धोनी की इस शानदार बल्लेबाजी की तारीफ खुद बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी की है. उन्होंने कहा कि उन्हें गर्व है कि उनका नाम 'MAHI' है.

आनंद महिंद्रा ने की धोनी की तारीफ
बता दें कि महिंद्रा एंड महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. जब भी उन्हें देश में कुछ अच्छा होते दिखाई देता है वह उसकी जमकर तारीफ करते हैं. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व कप्तान एमएस धोनी की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से महिंद्रा इतने इंप्रेस हुए कि उन्होंने धोनी से अपनी तुलना कर डाली. यही नहीं उन्होंने माही की जमकर तारीफ भी की.

आनंद्र महिंद्रा ने ट्वीट कर लिखा, 'आज के समय में कोई ऐसा खिलाड़ी नहीं है जो धोनी की तरह दबाव में लोगों की उम्मीदों पर खरा उतरे. ऐसा लगता है कि समय के साथ वह और ज्यादा खतरनाक हो गए हैं. मुझे गर्व है कि मेरा नाम माही है.' बता दें कि आनंद महिंद्रा की नेटवर्थ 25 हजार करोड़ से ज्यादा है.

रविवार को खेले गए इस रोमांचक मुकाबले को सीएसके ने 20 रनों से जीत लिया. धोनी ने इस मुकाबले में 4 गेंदों पर लगातार तीन छक्कों की मदद से 20 रन बनाए थे. इसी के साथ धोनी IPL रे इतिहास के पहले भारतीय बन गए जिन्होंने पहली पारी में 3 गेंदों पर लगातार तीन छक्के जड़े हैं.