share--v1

एबी डिविलियर्स को मांगनी पड़ी कोहली और उनके परिवार से माफी, जानें क्या है ये मामला

Virat Kohli: विराट कोहली के बारे में बात करते हुए एबी डिविलियर्स को माफी मांगनी पड़ी है. कोहली पर्सनल कारणों से बाहर हैं. वे इंग्लैंड के खिलाफ पूरी सीरीज में उपलब्ध नहीं रहेंगे.

auth-image
Antriksh Singh
फॉलो करें:

India vs England: दक्षिण अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के दूसरे बच्चे की उम्मीद करने की खबर फैलाने के लिए माफी मांगी है. डिविलियर्स ने यह दावा एक इंटरव्यू में किया था. कोहली ने असल में इंग्लैंड के खिलाफ मौजूदा टेस्ट सीरीज के शुरुआती दो मुकाबलों से अपना नाम पर्सनल कारण बताकर वापस ले लिया था.

कोहली पूरी सीरीज से बाहर

दिलचस्प बात ये है कि डिविलियर्स के खुलासे के बाद बीसीसीआई ने भी पुष्टि की कि कोहली इंग्लैंड के खिलाफ बाकी तीन टेस्ट मैच नहीं खेलेंगे. हालांकि इसके पीछे के कारणों का पता नहीं लगा है. कारण पर्सनल ही हैं लेकिन इसके पीछे उनके दूसरे बच्चे की बात की पुष्टि नहीं है.

कारण पर्सनल ही है

बीसीसीआई ने कहा: "विराट कोहली व्यक्तिगत कारणों से श्रृंखला के शेष मैचों के लिए चयन के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे. बोर्ड कोहली के फैसले का पूरा सम्मान और समर्थन करता है."

डिविलियर्स ने मांगी माफी

डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा: "मैंने विराट कोहली के बारे में गलत जानकारी दी थी. मैंने ऐसी जानकारी साझा की जिसकी बिल्कुल भी पुष्टि नहीं की गई थी. मैं उनसे और उनके परिवार से माफी मांगता हूं."

उन्होंने आगे कहा: "कोई नहीं जानता कि वास्तव में क्या हो रहा है. मैं सभी से विनती करता हूं कि उनकी गोपनीयता का सम्मान करें."

यह पहली बार है जब कोहली अपने टेस्ट डेब्यू के बाद पूरी घरेलू टेस्ट श्रृंखला नहीं खेलेंगे.

दूसरे बच्चे की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं

कोहली और अनुष्का ने अभी तक अपने दूसरे बच्चे के बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है तो फैंस को इस बात को लेकर उत्सुकता और बढ़ गई है कि कोहली की जिंदगी में आखिर क्या हो रहा है.

जहां तक कोहली और डिविलियर्स की बात है तो दोनों के बीच बहुत गहरी दोस्ती है. वे एक दशक तक आरसीबी में टीम के साथी रहे हैं और अक्सर एक दूसरे के प्रति आदर और प्रशंसा जाहिर की है.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 11:52 PM IST