share--v1

IND vs ENG: फिटनेस या परफॉर्मेंस, इस वजह से टीम से बाहर हुए श्रेयस अय्यर!

Shreyas Iyer: भारत और इंग्लैंड के बीच बचे हुए टेस्ट मैच के लिए श्रेयस अय्यर को टीम में शामिल नहीं किया गया है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Shreyas Iyer: भारत और इंग्लैंड के बीच पांच टेस्ट मैचों की सीरीज खेली जा रही है. इस सीरीज का दो मुकाबला खेला जा चुका है. बचे हुए मैचों के लिए बीसीसीआई ने टीम का ऐलान कर दिया है. टीम के इस लिस्ट में श्रेयस अय्यर का नाम गायब है. जिसको लेकर तमाम तरह की बातें सामने आ रही है. हालांकि अय्यर ने टीम के मेडिकल स्टाफ से अपनी पीठ से संबंधित समस्या से अवगत कराया था. लेकिन अगर रिपोर्ट्स की मानें तो अय्यर के प्रदर्शन को देखते हुए उनकी छुट्टी की गई है.

इंग्लैंड के खिलाफ संतोषजनक नहीं रहा प्रदर्शन

इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए दो टेस्ट मैचों में अय्यर का कुछ खास प्रदर्शन नहीं रहा था. जहां हैदराबाद टेस्ट की पहली पारी में 35 तो दूसरी पारी में 13 रन बनाए थे. वहीं विशाखापट्टनम टेस्ट की पहली पारी में 27 रन और दूसरी पारी में 29 रन बनाकर आउट हो गए. इससे पहले अय्यर ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेले गए टेस्ट में भी फ्लॉप साबित हुए थे. सेंचुरियन टेस्ट में 31 और 6 रन बनाए. वहीं केपटाउन टेस्ट के एक पारी में जिरो पर ही आउट हो गए थे.

तीसरे टेस्ट से पहले पूरी तरह फिट

हैदराबाद टेस्ट के बाद इस बात की जानकारी सामने आई कि अय्यर के पीठ में प्रॉब्लम है. जिसके वजह से उन्होंने टीम के मेडिकल स्टाफ से शिकायत भी की थी. हालांकि टीम में अय्यर को तीसरे मैच से पहले ही सिलेक्शन के लिए उपलब्ध बता दिया था. लेकिन फिर भी बीसीसीआई ने इसको नजर अंदाज कर दिया. जबकि मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अय्यर के खराब प्रदर्शन के वजह से टीम में शामिल नहीं किया गया है.

Also Read

First Published : 10 February 2024, 07:54 PM IST