share--v1

Lok Sabha Election 2024: छत्तीसगढ़ में बोले PM मोदी, 'जिस कांग्रेस से दिल्ली का भरोसा टूट गया हो...'

Lok Sabha Chunav News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी यहां के जांजगीर-चांपा और धमतरी में जनसभा करेंगे. वहीं, अमित शाह कर्नाटक में जनसभा करेंगे. वहीं, रांची की एक कोर्ट आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी-छोटी खबरों के लिए theindiadaily.com के साथ जुड़े रहें.

auth-image
Nilesh Mishra
Courtesy: Social Media

Lok Sabha Chunav News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ में दो रैलियों को संबोधित करेंगे. पीएम मोदी यहां के जांजगीर-चांपा और धमतरी में जनसभा करेंगे. वहीं, अमित शाह कर्नाटक में जनसभा करेंगे. वहीं, रांची की एक कोर्ट आज पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगी. लोकसभा चुनाव से जुड़ी बड़ी-छोटी खबरों के लिए theindiadaily.com के साथ जुड़े रहें.

06:04:19 PM

मोदी जी को तीसरी बार PM बना दो- अमित शाह

05:45:08 PM

पहले घर संभालें राहुल गांधी- निशिथ प्रमाणिक

05:44:22 PM

काराकाट में निर्दलीय प्रत्याशी पवन सिंह का रोडशो

05:33:02 PM

हमें सारी सीटें जीतनी हैं, एक भी हार नहीं सकते- जगन मोहन रेड्डी

05:24:55 PM

'कपड़े फाड़ रहे हैं INDI गठबंधन के लोग'

05:17:46 PM

लद्दाख से बीजेपी ने ताशी ग्यालसन को बनाया लोकसभा का उम्मीदवार

05:14:06 PM

BJP को हराना है तो पांचों सीटों पर INDIA को जिताएं- उमर उब्दुल्ला

05:13:14 PM

छत्तीसगढ़ के महासमुंद में पीएम मोदी की रैली

05:08:10 PM

अभिषेक बनर्जी के घर के बाहर धमाके पर बोलीं ममता बनर्जी

04:55:36 PM

महंगाई के बहाने सरकार पर प्रियंका गांधी का हमला

04:43:47 PM

पिनराई विजयन पर शशि थरूर का पलटवार

04:17:34 PM

पीएम मोदी पर भड़के जीतू पटवारी

03:49:13 PM

पटना साहिब से कांग्रेस उम्मीदवार घोषित

03:33:29 PM

जांजगीर-चंपा में पीएम मोदी की रैली

01:05:41 PM

सूरत में बड़ा खेल, कांग्रेस प्रत्याशी रहे निलेश कुंभानी ज्वाइन करेंगे BJP

सूरत लोकसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी मुकेश दलाल के निर्विरोध चुने जाने के बाद बड़ा उलटफेर देखने को मिल सकता है. कहा जा रहा है कि सूरत सीट से कांग्रेस के उम्मीदवार रहे निलेश कुम्भानी जल्द ही भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं. उधर, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने निलेश का विरोध करना शुरू कर दिया है. उन्होंने निलेश को गद्दार और लोकशाही का हत्यारा बताया है. 

11:15:26 AM

याद रखिएगा, जब-जब हम बंटे हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है: पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के टोंक-सवाई माधोपुर में जनसभा को संबोधित किया. उन्होंने कहा कि एकजुटता ही राजस्थान की सबसे बड़ी पूंजी है. याद रखिएगा, जब-जब हम बंटे हैं, तब-तब देश के दुश्मनों ने फायदा उठाया है. अब भी राजस्थान को बांटने की पूरी कोशिशें हो रही हैं. इससे राजस्थान को सावधान रहने की जरूरत है.

 

06:36:31 AM

केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली की जनता आहत: आतिशी

दिल्ली की मंत्री आतिशी ने भाजपा पर बड़ा आरोप लगाते हुए दावा किया कि अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी से दिल्ली की जनता आहत है. आम आदमी पार्टी की 'जेल का जवाब वोट से' संकल्प सभा में दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा कि सैकड़ों लोगों ने आकर एक स्वर में कहा कि अरविंद केजरीवाल पर जो झूठे आरोप लगाए हैं, उसका जवाब हम देंगे. 

06:33:59 AM

वोटर्स और पूरा राजस्थान भाजपा के साथ: भाजपा उम्मीदवार

राजस्थान के पाली लोकसभा सीट से भाजपा के प्रत्याशी पीपी चौधरी ने जीत को लेकर बड़ा दावा किया. उन्होंने कहा कि वे (कांग्रेस) जानते हैं कि आम लोग और पूरा राजस्थान भाजपा के साथ है. पाली में हुई रैली में ये दिख गया. 

06:30:52 AM

छत्तीसगढ़ में आज गरजेंगे पीएम मोदी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज छत्तीसगढ़ के दौरे पर रहेंगे. प्रधानमंत्री यहां भाजपा प्रत्याशियों के समर्थन में दो अलग-अलग जिलों में जनसभाओं को संबधित करेंगे. छत्तीसगढ़ भाजपा के नेताओं के मुताबिक, पीएम मोदी जांजगीर-चांपा और धमतरी में रैलियों को संबोधित करेंगे.

06:28:24 AM

हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर सुनवाई आज

झारखंड के पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन की जमानत याचिका पर रांची की एक कोर्ट आज सुनवाई करेगी. जमीन घोटाले से जुड़े मामले में हेमंत सोरेन न्यायिक हिरासत में हैं.