share--v1

200 फुट ऊंचा रेडियो टावर चुरा ले गए चोर, बंद हुआ प्रसारण

एक अजीबोगरीब चोरी की घटना सामने आई है. एक रेडियो स्टेशन का 200 फुट ऊंचा टावर चोरों ने चोरी कर लिया है, जिससे रेडियो का प्रसारण भी बंद हो गया. 

auth-image
Mohit Tiwari
फॉलो करें:
Courtesy: pexels

अमेरिका के अलबामा में एक ऐसी चोरी की वारदात सामने आई है. जिसको सुनकर और देखकर हर कोई हैरान है. यहां के एक रेडियो से स्टेशन से चोरों ने 200 फुट ऊंचा टॉवर ही चोरी कर लिया. चोरी की इस वारदात के बाद से रेडियो का प्रसारण भी ठप हो गया है. इस घटना के बाद से रेडियो स्टेशन के कर्मचारी और स्थानीय लोग सभी हैरान हैं. 

रेडियो स्टेशन WJLX 101.5 FM के कर्मचारी एक सुबह जब ऑफिस पहुंचे तो उन्हें वहां पर टावर नदारद मिला. इस हैरतअंग्रेज घटना को देखकर रेडियो स्टेशन के कर्मचारी काफी हैरान हुए, क्योंकि टॉवर करीब 200 फुट ऊंचा था. इसको देखकर कर्मचारियों ने इधर-उधर छानबीन की तो पता लगा कि वहां पर चोरी हुई है, क्योंकि उस जगह पर रखा सामान भी चोरी हो चुका था और रेडियो स्टेशन की इमारत में भी तोड़फोड़ की गई थी. इसके बाद कर्मचारियों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. अभी तक चोरों का कोई सुराग नहीं लग पाया है. 

सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी जानकारी

कर्मचारियों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा कि 'यह एक ऐसी घटना है, जो एक न एक दिन आप सभी के सामने आ ही जाती. इस कारण गम पहले ही इसे सार्वजनिक कर रहे हैं. हमने इस इलाके में कई चोरी की घटनाओं के बारे में सुना है, लेकिन यह सबसे विचित्र है.'

महाप्रबंधक का भी आया बयान

रेडियो स्टेशन के महाप्रबंधक ब्रेट एल्मोर ने बताया कि सुबह जब सफाई कर्मी साफ सफाई के लिए टावर की साइट पर गए तो उन्हें पता चला कि बिल्डिंग में तोड़फोड़ हुई है और टावर भी गायब है. कर्मचारियों ने उन्हें जानकारी दी कि इमारत से उपकरण चोरी हो गए हैं. टावर के कटे हुए तार जमीन पर बिखरे पड़े हैं. चोर 200 फुट के टावर को चोरी कर ले गए हैं. 

चोरों का नहीं चला है पता

ब्रेट ने यह भी बताय कि चोरों का अभी कोई पता नहीं चल पाया है. इसके अलावा उन्होंने कहा कि ' मैं 26 सालों से रेडियो व्यवसाय से जुड़ा हूं. मैं ये दावे के साथ कह सकता हूं कि मैंने इस तरह की चोरी पहले कभी नहीं देखी है.'

Also Read

First Published : 10 February 2024, 07:38 PM IST