menu-icon
India Daily
share--v1

IND VS PAK मैच के बाद पाकिस्तान में हंगामा, वीडियो बना रहे यूट्यूबर को सरेआम मार दी गोली 

YouTuber Killed In Pak: भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए महामुकाबले की कवरेज कर रहे पाक के एक मशहूर यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी गई. यूट्यूबर भारत-पाक मैच को लेकर कराची के भीड़-भाड़ इलाके में लोगों का इंटरव्यू कर रहा था. इस दौरान उसने एक गार्ड का भी इंटरव्यू लेने की कोशिश की लेकिन वह नाराज हो गया और फायरिंग कर दी.

auth-image
India Daily Live
 Pakistani Youtuber killed
Courtesy: Social Media

YouTuber Killed In Pak: भारत पाकिस्तान के बीच मैच सिर्फ मैदान पर ही नहीं होता बल्कि इस महामुकाबले को लोग अपने दिलो-दिमाग में खेलते हैं. अब तक दोनों देशों के मैचों को लेकर मारपीट की खबरें सामने आती थी, लेकिन इस बार तो मर्डर होने की खबर सामने आई है. पाकिस्तान के कराची में मोबाइल मार्केट में एक सिक्योरिटी गार्ड ने एक मशहूर यूट्यूबर की गोली मारकर हत्या कर दी. यूट्यूबर भारत और पाक के बीच खेले गए महामुकाबले को लेकर वीडियो शूट कर रहा था. मरने वाले यूट्यूबर की पहचान साद के रूप में की गई है. इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर बेहद तेजी से वायरल हो रहा है. 

रिपोर्ट के अनुसार, भारत पाक मैच को लेकर साद वीडियो शूट करने पहुंचे थे. इस दौरान वह मोबाइल मार्कट पहुंच गए. उन्होंने वहां कई दुकानदारों के इंटरव्यू किए. यूट्यूबर ने इस दौरान वहां मौजूद गार्ड से बात करने की कोशिश की तो वह गुस्सा हो गया. गार्ड ने यूट्यूबर पर फायरिंग कर दी. पाकिस्तानी समाचार चैनल जियो न्यूज के मुताबिक, वहां मौजूद लोगों ने बताया कि साद भारत और पाक के मैच को लेकर वीडियो बना रहा था. उसने कई दुकानदारों का भी इंटरव्यू लिया. इस दौरान उसने गार्ड की भी राय जाननी चाही, लेकिन गार्ड को यह बात पसंद नहीं आई. गार्ड से गोली चल गई और यूट्यूबर को लग गई. 

 

पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट किया

फायरिंग के बाद साद को अस्पताल ले जाया गया. यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. मौत की खबर सुनकर साद के परिवार वाले और दोस्त सदमे में हैं. साद के एक दोस्त ने बताया कि ब्लॉग के शूट पर जाने से पहले उसकी बात हुई थी. वह अब ऐसा गया है कि कभी वापस नहीं लौटेगा. उसके जाने के आधे घंटे बाद कॉल आती है जिसमें पता चलता है कि उसे गोली मार दी गई है. पुलिस ने आरोपी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.