share--v1

नीदरलैंड में शख्स ने मचाया आतंक, पहले लोगों को बनाया बंधक फिर किया आजाद 

Netherland Night Club News: नीदरलैंड में एक शख्स ने नाइट क्लब में कई लोगों को बंधक बना लिया. आरोपी शख्स के पास से कई तरह के हथियार भी बरामद किए गए हैं.

auth-image
India Daily Live

Netherland Night Club News: नीदरलैंड के नाइट क्लब में एक शख्स ने जमकर आतंक मचाया. आरोपी शख्स ने क्लब में मौजूद कई लोगों को बंधक बना लिया और घंटों बाद उन्हें आजाद भी कर दिया. आरोपी ने बंधकों को आजाद करने के बाद पुलिस के सामने सरेंडर कर दिया. इस हॉस्टेज क्राइसिस के कितने लोग शिकार हुए इसकी जानकारी अभी तक सामने नहीं आ पाई है.

अलजजीरा की रिपोर्ट के अनुसार, यह घटना एडे शहर के पेटीकोट नाइट क्लब में हुई है. यह राजधानी एम्सटर्डम से लगभग 85 किमी दूर है. पुलिस ने बताया कि उन्हें नाइट क्लब में लोगों को बंधक बनाए जाने की खबर मिली है. आरोपी शख्स के पास चाकू और हथियार हैं. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एक्शन लिया और क्लब को घेर लिया. 

नीदरलैंड पुलिस ने इस घटना पर कहा कि यह कोई आतंकी घटना नहीं है. जांच टीम को इस तरह का कोई संकेत नहीं मिला है. आरोपी डच नागरिक है. पुलिस ने उसके पास से हथियार और विस्फोटक पदार्थ भी बरामद किए हैं. पुलिस के बयान के अनुसार वह अभी कस्टडी में है. पूरे मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है. 

रिपोर्ट के अनुसार, हॉस्टेज क्राइसिस शुरु होने के कुछ घंटों बाद ही तीन बंधकों को आजाद कर दिया गया. तीनों शख्स सुरक्षित क्लब से बाहर निकलते दिखाई दिए. पुलिस द्वारा चेतावनी दिए जाने से पहले ही उसने सरेंडर कर दिया है. पुलिस ने सुरक्षा के लिहाज से पास के लगभग सैकड़ों घरों को खाली करा दिया था. 

Also Read