menu-icon
India Daily
share--v1

Indian Family Dies in Canada: कनाडा में घर में जिंदा जला भारतीय मूल का पूरा परिवार, नहीं मिला कोई सुराग

Indian Family Dies in Canada: कनाडा के ओन्टारियो प्रांत में एक घर में आग लगने से भारतीय मूल के परिवार की मौत हो गई है. मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी नाबालिग बेटी शामिल थे.

auth-image
India Daily Live
Crime News, Indian family dies, Ontario News, Canada News, World News

Indian Family Dies in Canada: कनाडा से एक बड़ी खबर सामने आई है. कनाडा की स्थानीय पुलिस ने शुक्रवार को कहा कि ओन्टारियो प्रांत में पिछले सप्ताह एक घर में संदिग्ध परिस्थितियों में आग लगने से भारतीय मूल के परिवार की मौत हो गई है. मरने वालों में पति-पत्नी और उनकी नाबालिग बेटी शामिल हैं. 

पील पुलिस की एक प्रेस नोट में कहा है कि 7 मार्च को ब्रैम्पटन के बिग स्काई वे और वैन किर्क ड्राइव क्षेत्र के एक घर में आग लगी थी. आग बुझने के बाद जांचकर्ताओं को जले हुए घर से तीन जले हुए शव बरामद किए हैं. उस समय मारे गए लोगों की संख्या और उनकी पहचान नहीं हो पाई थी. 

मरने वाले तीनों लोगों की पहचान 

जले हुए अवशेषों की पहचान शुक्रवार को परिवार के तीन सदस्यों के रूप में की गई. इनके नाम 51 वर्षीय राजीव वारिकू, उनकी पत्नी 47 वर्षीय शिल्पा कोठा और उनकी 16 वर्षीय बेटी मेहक वारिकू हैं. सीटीवी न्यूज चैनल की रिपोर्ट के अनुसार पील पुलिस कांस्टेबल टैरिन यंग ने शुक्रवार को कहा कि आग लगने की घटना को संदिग्ध माना गया है.

रिपोर्ट में यंग के हवाले से कहा गया है कि इस इस मामले की जांच करा रहे हैं. हम इसे संदिग्ध मान रहे हैं, क्योंकि ओंटारियो फायर मार्शल ने माना है कि ये आग आकस्मिक नहीं थी.

पड़ोसी ने बताई बात पर पुलिस को शक

आग लगने के संभावित कारण के बारे में पूछे जाने पर यंग ने कहा कि इसमें पूरा घर जलकर राख हो गया. कुछ भी नहीं बचा. मृतक परिवार के पड़ोसी केनेथ यूसुफ ने कहा कि परिवार करीब 15 वर्षों से यहां रह रहा था. उन्होंने कभी भी उनमें कोई समस्या नहीं देखी. यूसुफ ने कहा कि उन्हें पिछले हफ्ते परिवार के एक सदस्य ने आग लगने की सूचना दी थी, जिसने एक बड़ा धमाका सुना गया था. 

पुलिस ने कहा- घटना की होगी पूरी जांच

रिपोर्ट में यूसुफ के हवाले से कहा गया है कि जब हम बाहर आए तो घर में आग लगी हुई थी. कुछ ही घंटों में सब कुछ जमीन पर गिर गया था. प्रेस नोट में पुलिस ने कहा कि वे परिवार के तीन सदस्यों की मौत की जांच जारी रखेंगे. साथ ही इस मामले को लेकर कोई भी जानकारी देने के लिए लोगों से आग्रह किया गया है.