menu-icon
India Daily
share--v1

बीवी को मार डाला, फिर उसी के इंश्योरेंस के पैसों से खरीद ली सेक्स डॉल, होश उड़ा देगी हैवानियत की ये कहानी

America Crime News: अमेरिका में साल 2019 में एक पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारकर उसके नाम हो रखे इंश्योरेंस के पैसे निकालकर सेक्स डॉल मंगाई. पहले उसे बेगुनाह पाया गया. लेकिन अंत में पुलिस के जासूसों ने जांच की और सच्चाई का पता चलने पर उसे धर दबोचा लिया.

auth-image
India Daily Live
America Crime news

America Crime News: साल 2019 में अमेरिका में एक मर्डर हुआ. ये खून अमेरिका के हेज के रहने वाले कोल्बी ट्रिकल की पत्नी का था. उन्होंने 911 पर कॉल करके लोकल अर्थराइटिज को इन्फॉर्म किया कि उनकी पत्नी ने खुद को गोली मार ली. मौके पर पुलिस अधिकारी पहुंचे. जांच की. पुलिस को कोल्बी ट्रिकल पर शक हुआ लेकिन बीवी की मौत को आत्महत्या करार दिए जाने के बाद पुलिस ने कोल्बी को नहीं पकड़ा. इसके बावजूद पुलिस जांच करती रही और अंत में पता चला कि कोल्बी ने ही अपनी पत्नी को मौत के घाट उतारा था.

इसके बावजूद पुलिस उस केस पर काम करती रही. उसे लग रहा था कि पत्नी की मौत से पति कोल्बी ट्रिकल का कुछ तो लेना देना है.

पत्नी के इंश्योंरेस के पैसे से खरीदी सेक्स डॉल

कुछ महीनों बाद कोल्बी ट्रिकल ने अपनी पत्नी के नाम हो रखे दो इंश्योरेंस का कैश कराया. उनकी वैल्यू लगभग $120,000 थी. उसमें से उसने करीब $2,000 करके एक सेक्स डॉल मंगाई.

पुलिस ने कोल्बी ट्रिकल के पीछे कुछ जासूस लगा रखे थे. जासूस ने बताया कि जब भी किसी अपने की मौत होती है तो परिजन दुख में होते हैं. लेकिन कोल्बी को किसी भी तरह का कोई दुख नहीं था. पत्नी की मौत के बाद उसने ऐसी तरह की डॉल मंगाई.

पुलिस इस केस की जांच करती रही और साल 2023 में उसने कोल्बी ट्रिकल को आखिरकार उसकी पत्नी को मौत के घाट उतारने के लिए गिरफ्तार कर लिया.

कोल्बी ने बोला था झूंठ

कोल्बी अमेरिकी सेना में काम कर चुका था. उसने पुलिस से बताया था कि वह अमेरिका और पश्चिम एशिया में अमेरिकी सैनिक के रूप में काम कर चुका है. लेकिन जब जासूसों ने सेना से पूछा तो सेना ने बताया कि उसे देश के बाहर कहीं भेजा ही नहीं गया.

पुलिस ने जांच जारी रखी. कोल्बी की पत्नी की जिस गन से मौत हुई थी. उसकी जांच और उसके कपड़ों की जांच की गई. जांच अधिकारी ने बताया कि कोल्बी ने लाइफ इंश्योरेंस के पैसों सेक्स डॉल खरीदी थी. वह 8 महीनों में $120,000 खर्च कर चुके था. वह वीडियो गेम खेलता था.

अदालात ने कोल्ब को पाया दोषी, सुनाई उम्रकैद की सजा

पत्नी क्रिस्टन ट्रिकल की मौत के लगभग 2 महीनों के बाद पति कोल्बी ट्रिकल पर हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया.  डॉक्टरों ने जब क्रिस्टन ट्रिकल का मनोवैज्ञानिक परीक्षण किया तो पाया कि उसके अंदर खुद की जान लेने की कोई संभावना नजर नहीं थी.

जूरी ने कोल्बी ट्रिकल को भी दोषी पाया और उसे नवंबर 2023 में 50 साल तक पैरोल की कोई संभावना नहीं होने पर आजीवन कारावास की सजा सुनाई गई थी.