menu-icon
India Daily
share--v1

Aliens: इस देश की संसद में दिखाए गए एलियन के रहस्यमयी शव, वैज्ञानिकों ने बताया 1000 साल पुराने हैं शव

Mexico Parliament: मैक्सिको की संसद में गैर-इंसानी शवों यानी एलियन के शवों को पर्यवेक्षण के लिए पेश किया गया है. पेरू से मिले इन शवों को 1000 साल पुराना बताया जा रहा है.

auth-image
Shubhank Agnihotri
Aliens: इस देश की संसद में दिखाए गए एलियन के रहस्यमयी शव, वैज्ञानिकों ने  बताया 1000 साल पुराने हैं शव


Mexico Parliament: लैटिन अमेरिकी देश मैक्सिको की संसद में एलियन को लेकर एक हैरान करने वाली घटना देखने को मिली है. इससे आने वाले समय में एलियन और यूएफओ में लोगों की रुचि और बढ़ने की संभावना जताई जा रही है. मैक्सिको की कांग्रेस के अंदर दो एलियन के शवों का प्रदर्शन किया गया. एलियन के इन शवों का आधिकारिक अनावरण यूएफओ एक्सपर्ट जैमी मौसान ने किया.


वैज्ञानिकों ने डीएनए साक्ष्यों से की है पुष्टि

संसद में दिखाए गए छोटे-छोटे शव सभी पर्यवेक्षकों के लिए रखे गए हैं. रिपोर्ट में दावा किया गया है कि एलियन के यह शव 1000 साल पुराने हैं. इन शवों को पेरू के कुस्को से हासिल किया गया है. मौसान ने कहा कि एलियन के इन शवों का अध्ययन मैक्सिको की एक यूनिवर्सिटी में किया गया है. वैज्ञानिकों ने जोर देते हुए कहा कि उन्होंने रेडियोकार्बन डेटिंग के आधार पर इन शवों के डीएनए प्रूफ हासिल करने में सफलता पाई है.

 

मैक्सिको की संसद करेगी यूएफओ पर सुनवाई

मार्का डॉट कॉम मौसान के हवाले से बताया कि यह शव पृथ्वी के विकास का हिस्सा नहीं हैं. ये एक शैवाल की खान में पाए गए हैं और बाद में यह जीवाश्म में बदल गए. अमेरिका के जैसे ही मैक्सिको के सांसदों ने भी यूएफओ को ऊपर एक सुनवाई का आयोजन किया है. मंगलवार को मैक्सिको की संसद में दो शवों को पेश किया गया था. इन शवों को गैर-इंसानी शव एलियन माना जा रहा है.

तीन उंगलियां और पैर भी...

इस कार्यक्रम में अमेरिकी नेवी के पूर्व पायलट रयान ग्रेव्स मौजूद थे. रयान ने कहा कि उनका एक बार सामना यूएओ से हुआ था. संसद में रखे गए ये शव शीशे के बॉक्स में रखे गए थे. मौसान ने अपनी इस खोज की जानकारी अमेरिकी अधिकारियों को भी दी है. दिखाए गए एलियन के शव इंसानी ममी की तरह हैं. इनके हाथों में तीन उंगलियां और पैर हैं.

 

यह भी पढेंः Musk Biography: मस्क की बायोग्राफी में लेखक ने किए चौंकाने वाले खुलासे, स्पेस X के फाउंडर को बताया- गुस्सैल, अराजक और राक्षसी प्रवृति का इंसान