share--v1

पानी की समस्या पर महिला पार्षद ने अधिकारी को किया 'पानी-पानी', अगरबत्ती-फूलमाला से उतारी आरती, देखें Video

ये वीडियो कानपुर के जलकल ऑफिस का है. यहां महिला पार्षद ने इंजीनियर की आरती उतारी. इसके बाद अधिशाषी अभियंता को माला भेंट करते हुए बताशे भी चढ़ाए.

auth-image
Om Pratap
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अधिकारी ने नहीं की सुनवाई तो महिला पार्षद ने चुना गांधीगीरी का रास्ता
  • जलकल विभाग के ऑफिस में पहुंचकर अधिकारी की उतारी आरती

Woman Councilor Worships Officer Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले से एक हैरान कर देने वाला वीडियो सामने आया है. यहां जलकल विभाग के एक अधिकारी ने जब सुनवाई नहीं की तो महिला पार्षद दीपक, फूल माला और अगरबत्ती लेकर पहुंच गई. फिर 'गांधीगीरी' तरीके से अधिकारी की पूजा की और समस्या का समाधान करने की अपील की. अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 

पार्षद के इलाके में 6 दिन से नहीं आ रहा पानी

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो कानपुर के जलकल ऑफिस का है, जहां महिला पार्षद ने इंजीनियर की आरती उतारी. इसके बाद अधिशाषी अभियंता को माला भेंट करते हुए बताशे भी चढ़ाए. बताया गया है कि शालू कनौजिया वार्ड नंबर 14 से पार्षद हैं. उन्होंने बताया कि पिछले 6 दिन से इलाके में ट्यूबवेल की मोटर खराब पड़ी है. कई बार शिकायत के बाद भी जोन-3 के अधिशाषी अभियंता कोई ध्यान नहीं दे रहे हैं. इलाके के लोग पानी के लिए तरस रहे हैं. 

यहां देखें वीडियो...

ट्यूबवेल की खराब हो गई मोटर

पार्षद शालू कनौजिया ने बताया कि जूही गढ़ा शहीद पार्क में लगी ट्यूबवेल की मोटर खराब है, अधिकारी अधिकारी कोई सुनवाई नहीं कर रहे हैं. यहां करीब 5 हजार लोग रहते हैं. लोगों को पानी के लिए कई किमी दूर जाना पड़ रहा है. इसी समस्या का निपटारा करने के लिए उन्होंने गांधीगीरी का रास्ता चुना है. अधिकारियों से अपील की है कि वे समस्या का निदान कराएं. 

Also Read

First Published : 30 November 2023, 11:20 PM IST