share--v1

विष्णुदेव साय को रमन सिंह समेत कई नेताओं से मिली बधाई, जानें क्या बोले भूपेश बघेल?

Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के नए सीएम पर बना सस्पेंस आज खत्म हो गया है. विष्णुदेव साय राज्य के नए मुख्यमंत्री होंगे. विधायक दल की बैठक में सभी विधायकों ने विष्णुदेव साय के नाम पर सहमति जताई.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Vishnudev Sai: छत्तीसगढ़ के नए सीएम पर बना सस्पेंस आज खत्म हो गया है. विष्णुदेव साय राज्य के नए मुख्यमंत्री होंगे. विधायक दल की बैठक में सभी विधायकों ने विष्णुदेव साय के नाम पर सहमति जताई. खुद रमन सिंह ने भी साय का खुलकर समर्थन किया. रमन सिंह ने कहा कि छत्तीसगढ़ में डिप्टी सीएम का पद भी हो सकता है.

रमन सिंह ने दी बधाई

रमन सिंह ने विष्णुदेव साय को बधाई दी है. रमन सिंह ने कहा कि कुनकुरी विधायक व आदिवासी नेता श्री विष्णुदेव जी को आज विधायक दल की बैठक में सर्वसम्मति से मुख्यमंत्री के रूप में छत्तीसगढ़ महतारी की सेवा का दायित्व प्राप्त होने पर अशेष शुभकामनाएं. मुझे पूर्ण विश्वास है कि आपके नेतृत्व में हम सभी पूर्ण निष्ठा से भाजपा के संकल्प पत्र (मोदी की गारंटी) के वादों को पूरा करते हुए प्रदेश में प्रगतिशील परिवर्तन लाने में सफल होंगे तथा भाजपा के डबल इंजन की सरकार में छत्तीसगढ़ दोगुनी रफ़्तार से विकास के नए कीर्तिमान स्थापित करेगा.

भूपेश बघेल ने क्या कहा?

कांग्रेस ने भी विष्णुदेव साय को राज्य का कमान मिलने पर बधाई दी है. पूर्व सीएम भूपेश बघेल ने सोशल मीडिया पर लिखा, कुनकुरी विधायक, वरिष्ठ भाजपा नेता श्री विष्णु देव साय जी को भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने पर बधाई एवं शुभकामनाएँ. नवा छत्तीसगढ़ की न्याय और प्रगति यात्रा को आप मुख्यमंत्री के रूप में आगे बढ़ाएँ, ऐसी कामना करता हूँ. 

 

बीजेपी प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि अनुभवी कार्यकर्ता, अटल जी के कार्यकाल में मंत्री रहे कार्यकर्ता को मुख्यमंत्री बनाया गया है इससे अच्छा और क्या हो सकता है.

मुख्यमंत्री बनने के बाद विष्णुदेव साय का पहला बयान आया है. मीडिया से बात करते हुए साय ने कहा कि आज छत्तीसगढ़ विधायक दल की बैठक में सर्व सहमति से अपना नेता चुना है. इस अवसर पर मैं बहुत आनंदित हूं. मैं सबसे पहले मैं बीजेपी को धन्यवाद देता हूं. मैं पूरी ईमानदारी के साथ सबके विश्वास पर खरा उतरने का प्रयास करूंगा. और मोदी की गारंटी को पूरा करने का शत प्रतिशत काम करूंगा.
 

Also Read

First Published : 10 December 2023, 05:06 PM IST