menu-icon
India Daily
share--v1

Uttarakhand Crime News: पोस्टमार्टम हाउस में अधिकारी के शव को खा गए चूहे, दिल का दौरा पड़ने से हुई थी शख्स की मौत

परिवार वालों ने बताया कि मरने वाला शख्स एक ग्रामीण विकास अधिकारी था. शुक्रवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी मौत हो गई.

auth-image
Naresh Chaudhary
Uttarakhand Crime News, Crime News, Uttarakhand Hindi News

हाइलाइट्स

  • हार्ट अटैक से हुई थी ग्रामीण विकास अधिकारी की मौत
  • एसीएमओ ने कहा, काफी दिनों से खराब है दरवाजा

Uttarakhand Crime News: उत्तराखंड के पौड़ी गढ़वाल जिले से दिल का दहला देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखे शव को चूहों ने खा लिया. पीड़ित परिवार वालों का आरोप है कि कर्मचारियों की लापरवाही के कारण शव की दुर्गति हुई है. उन्होंने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

जानकारी के मुताबिक, उत्तराखंड के पौडी में एक अस्पताल के पोस्टमार्टम हाउस में रखा शव चूहों द्वारा क्षत-विक्षत पाया गया है. परिवार वालों ने अस्पताल प्रशासन पर लापरवाही का आरोप लगाया है और अधिकारियों से लापरवाही के लिए जिम्मेदार लोगों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है.

हार्ट अटैक से हुई थी ग्रामीण विकास अधिकारी की मौत

परिवार वालों ने बताया कि मरने वाला शख्स एक ग्रामीण विकास अधिकारी था. शुक्रवार को उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. इसके बाद परिवार वालों ने उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया. जहां उनकी मौत हो गई. मौत के बाद अस्पताल प्रशासन ने शव को परीक्षण के लिए पोस्टमार्टम हाउस में रखवा दिया था. 

मरने वाले शख्स के भाई नितिन उप्रेती ने कहा कि पोस्टमार्टम हाउस में पहली बार जाने पर उन्होंने फ्रीजर पर एक टूटा हुआ ताला देखा, जहां शव रखा गया था. जब उन्होंने इश बात को अस्पताल के कर्मचारियों को बताया तो उन्होंने आश्वसन दिया कि शव सुरक्षित है और रहेगा.

एसीएमओ ने कहा, काफी दिनों से खराब है दरवाजा

उधर, घटना के संबंध में अतिरिक्त मुख्य चिकित्सा अधिकारी (एसीएमओ) पौड़ी डॉ. रमेश कुमार ने भी इश बात को स्वीकार किया है कि पोस्टमार्टम हाउस का दरवाजा कुछ समय से खराब है. उसकी मरम्मत के कहा गया है लेकिन कोई भी बढ़ई इस काम को करने के लिए तैयार नहीं था. इसके कारण चूहे आसानी से अंदर घुस आते हैं.