menu-icon
India Daily
share--v1

शाहजहांपुर में हुआ दर्दनाक हादसा, 12 श्रद्धालुओं की मौके पर हुई मौत, CM योगी ने जताया दुख

Shahjahanpur road accident :  इस दर्दनाक हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

auth-image
Gyanendra Tiwari
Shahjahapur Accident

हाइलाइट्स

  • शाहजहांपुर में हुआ दर्दनाक हादसा
  • 12 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत

Shahjahanpur road accident :  उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में बड़ सड़क हादसा हो गया. ट्रक और टेंपो की भीषण टक्कर में 12 लोगों की मौत हो गई है. खबरों की मानें तो ये हादसा शाहजहांपुर के थाना मदनापुर क्षेत्र में बृहस्पतिवार सुबह करीब 10:30 बजे अल्हागंज के गांव सुगसुगी के पास बरेली-फर्रुखाबाद हाईवे पर हुआ है. इस दर्दनाक हादसे पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख जताते हुए मृतकों के परिवार वालों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो टेंपो में 12 लोग सवार थे. ट्रक और टेंपो की इस टक्कर में  टेंपो  ड्राइवर समेत सभी 12 लोगों की मौत हो गई. मौके-ए-वारदात पर ट्रक ड्राइवर ट्रक छोड़कर फरार हो गया. बताया जा रहा है कि  टेंपो   से लोग पूर्णिमा के दिन गंगा स्नान करने जा रहे थे.

सीएम योगी ने जताया दुख

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुर्घटना पर शोक व्यक्त किया. उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफार्म एक्स पर लिखा-  "जनपद शाहजहांपुर में सड़क दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दु:खद है. मेरी संवेदनाएं शोक संतप्त परिजनों के साथ हैं. प्रभु श्री राम दिवंगत आत्माओं को शांति व शोकाकुल परिजनों को यह दुःख सहन करने की शक्ति प्रदान करें. स्थानीय अधिकारियों को घायलों के समुचित उपचार हेतु निर्देश दिए हैं. प्रभु उन्हें शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें."


हादसे की जानकारी मिलते ही शाहजहांपुर के डीएम  डीएम उमेश प्रताप सिंह, एसपी अशोक कुमार मीणा और जलालाबाद विधायक हरिप्रकाश वर्मा वहां पहुंचे. ट्रक को अपने कब्जे में लेकर पुलिस ने इस दर्दनाक हादसे की जांच शुरू कर दी है.