menu-icon
India Daily
share--v1

समय बचाने और जाम से बचने के लिए मुंबई के अरबपति ने लोकल ट्रेन में किया सफर, वीडियो वायरल

मुंबई से उल्हासनगर जाने के लिए हीरानंदानी समूह के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक 73 वर्षीय निरंजन हीरानंदानी ने मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल से सफर किया.

auth-image
Sagar Bhardwaj
Niranjan Hiranandani

Mumbai News: सड़क पर मिलने वाला भारी जाम भारत के लोगों की प्रमुख समस्याओं में से एक बनता जा रहा है. भारत में लगातार बन रहीं चौड़ी और शानदार सड़कों के बाद भी यह समस्या लगातार विकराल होती जा रही है. मुंबई की सड़कों पर रोजाना मिलने वाले जाम से भारत के अरबपति व्यापारी निरंजन हीरानंदानी इतने परेशान हो गए कि उन्होंने इस समस्या से बचनेके लिए शुक्रवार को मुंबई की लोकल से सफर किया.

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

मुंबई से उल्हासनगर जाने के लिए हीरानंदानी समूह के सह-संस्थापक और प्रबंध निदेशक 73 वर्षीय निरंजन हीरानंदानी ने मुंबई की लाइफ लाइन कही जाने वाली मुंबई लोकल से सफर किया. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर इस सफर का वीडियो शेयर किया है.  सोशल मीडिया पर यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

समय बचाने के लिए हीरानंदानी ने पकड़ी ट्रेन

मुंबई के कुख्यात ट्रैफिक से बचने के लिए और अपने कीमती समय को बचाने के लिए निरंजन हीरानंदानी ने ट्रेन से यात्रा की. वायरल वीडियो में दिख रहा है कि निरंजन  हीरानंदानी अन्य यात्रियों के साथ प्लेटफॉर्म पर ट्रेन का इंतजार करते हैं और फिर ट्रेन आने पर AC कोच में चढ़ जाते हैं. उनके साथ उनके कुछ साथी भी ट्रेन में यात्रा करते दिखाई दिए.

यात्रियों में मची हीरानंदानी से हाथ मिलाने की होड़
अपनी यात्रा के दौरान हीरानंदानी ने कई सहयात्रियों से बातचीत की. इस दौरान लोगों में उनसे हाथ मिलाने की होड़ सी लग गई. अपनी इस यात्रा को उन्होंने 'इनसाइटफुल एक्सपीरियंस' बताया.

वीडियो पर जमकर आ रहे कमेंट

उनके इस वीडियो को अब तक 7 लाख लोगों द्वारा देखा जा चुका है.  इसके अलावा इस वीडियोको 541,966 लोगों क ने  लाइक किया है और 1,532 लोगों ने इस वीडियो पर कमेंट किया है.

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा कि उद्योग जगत के अन्य लोगों को भी पब्लिक ट्रांसपोर्ट से सफर करना चाहिए, यह सरकार को लोगों को बेहतर सुविधाएं देने के लिए उत्साहित करेगा.