menu-icon
India Daily
share--v1

अभिषेक बनर्जी को गाली देना बर्दाश्त नहीं हुआ, TMC विधायक ने रेस्टोरेंट मालिक को पीट दिया

TMC MLA Soham Chakraborty: टीएमसी विधायक सोहम चक्रवर्ती ने एक रेस्तरां मालिक के साथ मारपीट की. मारपीट करने वाली बात को उन्होंने स्वीकार करते हुए रेस्तरां के मालिक से माफी मांगने के बात कही है.

auth-image
India Daily Live
TMC MLA Soham Chakraborty
Courtesy: Social Media

TMC MLA Soham Chakraborty: अभिनेता से नेता बने सोहम चक्रवर्ती के खिलाफ मुकदमा दर्ज हो गया है. दरअसल, उन्होंने एक रेस्टोरेंट के मालिक के साथ मारपीट की. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वह कोलकाता में फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के बीच रेस्टोरेंट मालिक ने टीएमसी महासचिव अभिषेक बनर्जी के खिलाफ अपशब्द कहे. इसके बाद विधायक सोहम चक्रवर्ती ने रेस्टोरेंट मालिक के साथ मारपीट की. रेस्टोरेंट मालिक ने विधायक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है. सोहम चक्रवर्ती ने भी रेस्टोरेंट मालिक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है.

ये विवाद कार पार्किंग को लेकर हुआ था. कोलकाता के न्यू टाउन के पास रेस्तरां के सामने सोहन चक्रवर्ती के सहयोगियों ने कार पार्क की थी. कार पार्किंग को लेकर शुरू हुआ विवाद अंत में मारपीट में बदल गया. सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में टीएमसी विधायक रेस्त्रां मालिक अनिसुल आलम पर हमला करते हुए देखे जा सकते हैं. इस मामले को लेकर सोहम चक्रवर्ती ने कहा कि वह रेस्तरां मालिक से माफी मांगना चाहता हूं मै अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाया था.        

कार पार्किंग को लेकर हुआ विवाद

रेस्तरां मालिक ने बताया कि शनिवार को उन्होंने अपने रेस्तरां में शूटिंग करने का समय दिया था. पार्किंग की जगह पर सोहम और उसके दोस्तों की गाड़ियां खड़ी थी. किसी दूसरे को गाड़ी खड़े करने की जगह ही नहीं मिल रही थी.

उन्होंने आगे कहा कि जब मेरे कर्मचारियों ने उनके दोस्तों से गाड़ी हटाने को कहा तो वो लोग बोले कि वह अभिषेक बनर्जी के दोस्त हैं. इसके बाद रेस्तरां मालिक ने कहा कि वह चाहे पीएम मोदी के दोस्त हों या अभिषेक बनर्जी के मुझे कुछ फर्क नहीं पड़ता. इसके तुरंत बाद अभिनेता और टीएमसी विधायक ने मुझे मुक्का और लात मारी.

सोहम चक्रवर्ती बोले गुस्से को नहीं कर पाया काबू

इस पूरे मामले को लेकर टीएमसी विधायक और अभिनेता सोहम चक्रवर्ती ने अपना गुनाह कबूल कर लिया है. उन्होंने कहा कि वह अपना आपा खो बैठे थे. रेस्तरां का मालिक अभिषेक बनर्जी को गाली दे रहा था इसलिए मुझे गुस्सा आ गया. गुस्से में मैंने उन्हें मार दिया. इसके लिए मैं उनसे माफी मांगना चाहता हूं. इस मामले में पुलिस ने कहा कि उन्हें दोनों तरफ से शिकायत मिली है. मामले की जांच की जा रही है.