menu-icon
India Daily
share--v1

छिंदवाड़ा से चुनाव लड़ने वाले बंटी साहू ने कमलनाथ के घर क्यों भिजवा दी पुलिस? क्या है वायरल वीडियो का मामला?

Kamalnath PA: कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी से पूछताछ करने के लिए मध्य प्रदेश पुलिस की एक टीम आज अचानक कमलनाथ के घर पहुंच गई.

auth-image
India Daily Live
Kamalnath Vs Bunty Sahu
Courtesy: Social Media

मध्य प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता बंटी साहू इन दिनों खूब चर्चा में हैं. पिछले साल हुए विधानसभा चुनाव में वह कमलनाथ के खिलाफ चुनाव लड़े थे. चुनाव हारने के बावजूद बीजेपी ने बंटी साहू पर दोबारा भरोसा जताया है और छिंदवाड़ा के लोकसभा चुनाव के लिए उन्हें टिकट दे दिया. अब इन्हीं बंटी साहू की एक शिकायत के चलते पुलिस कमलनाथ के घर पहुंच गई. बंटी साहू का आरोप है कि कमलनाथ के पीए आर के मिगलानी ने एक आपत्तिजनकर वीडियो वायरल करवाया है.

कुछ दिनों पहले ही बंटी साहू ने आरोप लगाए थे कि कमलनाथ के पीए और एक न्यूज चैनल के पत्रकार ने उनका आपत्तिजनक वीडियो वायरल करने के लिए 20 लाख रुपये का लालच दिया था. बंटी साहू की शिकायत के बाद मध्य प्रदेश की पुलिस इसी मामले की जांच कर रही है. इस मामले में बंटी साहू यह भी दावा कर चुके हैं कि वह एक ऑडियो भी जारी करेंगे.

किससे होगी पूछताछ?

छिंदवाड़ा के शिकारपुर में स्थित कमलनाथ के घर पर पुलिस पहुंचने से हड़कंप मच गया है. रिपोर्ट के मुताबिक, लगभग 3 थानों की पुलिस अचानक कमलनाथ के घर पहुंच गई.  हालांकि, पुलिस की ओर से इस बारे में औपचारिक तौर पर अभी कुछ भी नहीं कहा गया है. कहा जा रहा है कि पुलिस इस मामले में आर के मिगलानी के साथ-साथ कमलनाथ से भी पूछताछ कर सकती है.

बता दें कि कमलनाथ के विरोध में खड़े बंटी साहू 2019 के उपचुनाव और 2023 के विधानसभा चुनाव में कमलनाथ के खिलाफ लड़ चुके हैं. इस बार कांग्रेस ने कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा के मौजूदा सांसद नकुल नाथ को इस सीट पर उतारा है. वहीं, नकुल नाथ को चुनौती देने के लिए बीजेपी ने बंटी साहू को टिकट दिया है.