share--v1

श्रीनगर में आतंकियों ने तो झारखंड में नक्सलियों का आतंक, हाई अलर्ट जारी

Attack In Srinagar and Jaharkhand: श्रीनगर और झारखंड में खूनी संघर्ष देखने को मिला है. श्रीनगर में एक तरफ आतंकियों ने दो लोगों पर गोलीबारी की है तो वहीं दूसरी तरफ झारखंड में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है.

auth-image
India Daily Live
फॉलो करें:

Attack In Srinagar and Jaharkhand: देश के दो राज्यों से दिल दहलाने वाली घटना सामने आई है. एक तरफ श्रीनगर में आतंकियों ने पंजाब के दो लोगों पर गोलीबारी की. इस हमले में एक शख्स की मौत हो गई तो वहीं दूसरा शख्स घायल बताया जा रहा है. ये घटना श्रीनगर के शाह कदल इलाके की है. वहीं, दूसरी तरफ झारखंड के चतरा में नक्सलियों और पुलिस कर्मियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मियों की जान चली गई है.

श्रीनगर में दो लोगों पर गोलीबारी

श्रीनगर की घटना के बारे में जानकारी साझा करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि शाह कदल में आतंकियों ने पंजाब के दो लोगों पर गोलीबारी की. गोलीबारी में जान गंवाने वाले युवक की पहचान अमृतपाल सिंह के रूप में हुई तो वहीं घायल शख्स की पहचान रोहित माशी के रूप में हुई. फिलहाल सुरक्षाबलों ने इलाके को चारों तरफ से घेर लिया गया है.

झारखंड़ में पुलिसकर्मियों-नक्सलियों में मुठभेड़

झारखंड के चतरा में पुलिसकर्मियों और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए हैं और एक पुलिसकर्मी की हालत गंभीर है. घायल पुलिसकर्मी को एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए रांची भेजा गया है. झारखंड पुलिस की ओर से साझा की गई जानकारी के अनुसार इलाके में पुलिस का सर्च ऑपरेशन जारी है. 

Also Read

First Published : 07 February 2024, 09:06 PM IST