menu-icon
India Daily
share--v1

तेज हुई सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के मुख्य आरोपी पर शिकंजा कसने की कवायद, राजस्थान सरकार ने लिया बड़ा एक्शन

Sukhdev Singh Gogamedi Case: राजस्थान के जयपुर में हुए सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या में शामिल आरोपियों पर शिकंजा कसने की कवायद तेज हो गई है. नगर निगम ग्रेटर की टीम ने आज रोहित सिंह राठौर के घर पर बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है. 

auth-image
Purushottam Kumar
Sukhdev Singh Gogamedi Case

हाइलाइट्स

  • राजस्थान में भी गैंगस्टर्स के खिलाफ बुलडोजर एक्शन
  • रोहित सिंह राठौर के घर पर बुलडोजर एक्शन

Sukhdev Singh Gogamedi Case: यूपी की योगी सरकार की तर्ज पर राजस्थान में भी गैंगस्टर्स के खिलाफ बुलडोजर एक्शन जारी है. इसी कड़ी में जयपुर नगर निगम ग्रेटर की टीम ने एक बड़ी कार्रवाई की है. टीम ने सुखदेव सिंह गोगामेडी की हत्या में शामिल मुख्य आरोपी रोहित सिंह राठौर के खातीपुरा के सुंदर नगर स्थित घर के अवैध निर्माण को बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया है. 

5 दिसंबर को हुई थी हत्या

गौरतलब है कि बीते 5 दिसंबर को राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के प्रदेशाध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी को उनके घर में घुसकर बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी. गोगामेड़ी की हत्या के बाद इलाके में हड़कंप मच गया था. घायल हालात में उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इस हत्या की जिम्मेदारी गैंगस्टर रोहित गोदारा ने ली थी. हत्याकांड में शामिल आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए SIT का गठन किया गया था. इस मामले में रोहित राठौड़, नितिन फौजी, समेत कई लोगों को गिरफ्तार किया गया है.