menu-icon
India Daily
share--v1

'कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित... मोहब्बत की दुकान में चल रहा... कारोबार..', स्मृति ईरानी का जुबानी वार

 केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार के लिए समर्पित है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी

हाइलाइट्स

  • केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पर बोला करारा हमला
  • 'कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित'

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस पार्टी पर जमकर हमला बोला है. कांग्रेस पार्टी की तुलना BJP से करती हुए स्मृति ईरानी ने कहा कि एक तरफ PM मोदी हर परिवार को समृद्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित है.

'कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार को समर्पित...'

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिवसीय दौरे पर थीं और उन्होंने यहां सरकारी गर्ल्स इंटर कॉलेज के छात्रों को स्मार्टफोन वितरित किए. सबसे पुरानी पार्टी कांग्रेस पर निशाना साधते हुए स्मृति ईरानी ने कहा "पीएम मोदी ने विकसित भारत के लिए संकल्प लिया है और हर परिवार को समृद्ध बनाने की कोशिश कर रहे हैं. दूसरी ओर कांग्रेस नेतृत्व भ्रष्टाचार के लिए समर्पित है और भ्रष्टाचार को लेकर उसका नया कारनामा सामने आया है. कांग्रेस नेता के घर से पैसा बरामद किये जा रहे है." स्मृति ईरानी का यह बयान आयकर विभाग की ओर से झारखंड के कांग्रेस सांसद धीरज प्रसाद साहू से जुड़े एक व्यापारिक समूह के विभिन्न ठिकानों से 300 करोड़ रुपये नकद बरामद करने को लेकर है.

'मोहब्बत की दुकान में चल रहा भ्रष्टाचार का कारोबार...'

स्मृति ईरानी ने अपने बयान में आगे कहा "उनकी पार्टी के सांसद धीरज प्रसाद साहू के परिसर से 200 करोड़ रुपये बरामद किए गए हैं और गिनती अभी भी जारी है. कांग्रेस के मोहब्बत की दुकान में भ्रष्टाचार का कारोबार चल रहा है. गांधी परिवार को देश को बताना होगा कि कौन कांग्रेस नेता उनके लिए ATM का काम कर रहे है? अभी तक कांग्रेस ने इस मुद्दे पर चुप्पी साध रखी है. अखबारों में यह भी कहा गया है कि कांग्रेस नेता के घर में लूट का इतना पैसा पड़ा था कि गिनती की मशीनें भी खराब हो गईं"