share--v1

'PM को दिल्ली छोड़कर गांवों में घूमते देखा...', BJP की जीत पर अधीर रंजन चौधरी का तीखा हमला

तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है.

auth-image
Avinash Kumar Singh
फॉलो करें:

हाइलाइट्स

  • अधीर रंजन चौधरी ने BJP पर साधा निशाना
  • 'PM मोदी की जीत है या आम लोगों की जीत?'

नई दिल्ली: तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों में बीजेपी की ऐतिहासिक जीत पर कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी ने बड़ा बयान दिया है. बीजेपी पर तंज कसते हुए अधीर रंजन चौधरी ने पूछा कि क्या यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जीत है या आम लोगों की जीत है? 

'PM मोदी की जीत है या आम लोगों की जीत?'

चार राज्यों के विधानसभा चुनाव के नतीजों में बीजेपी ने तीन राज्यों मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में बड़ी जीत हासिल की है. BJP की जीत पर चौधरी अधीर रंजन चौधरी ने कहा, "बीजेपी कहती रहती है कि यह पीएम मोदी की जीत है. वे यह नहीं कहते हैं कि यह बीजेपी, आरएसएस या वीएचपी की जीत है. मैं जो कहना चाहता था वह यह है कि पीएम मोदी ने कल कहा था कि यह यह आम जनता, किसानों, सुशासन और महिलाओं की जीत है उन्हें खुद तय करना चाहिए कि यह किसकी जीत है?"

'PM को दिल्ली छोड़कर गांवों में घूमते देखा...'

लोकसभा में नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी ने अपने बयान में आगे कहा  "छत्तीसगढ़ में चुनावी लड़ाई  पीएम मोदी बनाम बघेल था, राजस्थान में यह लड़ाई पीएम मोदी बनाम गहलोत था. हमने पीएम मोदी को चुनाव जीतने के लिए दिल्ली छोड़कर गांवों में घूमते देखा है. पीएम मोदी के अलावा बीजेपी में कोई दूसरा चेहरा नहीं है. जो चुनाव जीता सकें. बीजेपी का मानना ​​है यह पीएम मोदी की जीत है.  बीजेपी, आरएसएस या वीएचपी की जीत नहीं.'' 

'राजस्थान के नए सीएम बन रहे हैं ना...'

इस बीच सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. जिसमें नेता विपक्ष अधीर रंजन चौधरी को सांसद महंत बालकनाथ के साथ मुलाकात करते देखा गया. बालकनाथ को राजस्थान के अगले मुख्यमंत्री पद का प्रबल दावेदार माना जा रहा है. संसद परिसर के अंदर के इस वीडियो में चौधरी सांसद बालकनाथ को यह कहते हुए नजर आ रहे है कि "आप तो राजस्थान के नए सीएम बन रहे हैं ना..." राजस्थान विधानसभा चुनाव में बालकनाथ ने तिजारा विधानसभा सीट में कांग्रेस उम्मीदवार इमरान खान को 6,173 वोटों के बड़े अंतर से हराया था. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 07:37 PM IST