share--v1

Rohit Sharma: वर्ल्ड कप के बाद कहां गायब थे रोहित शर्मा? लंबे वक्त बाद एयरपोर्ट पर दिखे

Rohit Sharma:  रोहित शर्मा छुट्टी के बाद देश वापस लौट आएं हैं. वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद रोहित कई दिनों से गायब थे.

auth-image
Gyanendra Sharma
फॉलो करें:

Rohit Sharma:  रोहित शर्मा छुट्टी के बाद देश वापस लौट आएं हैं. वनडे वर्ल्ड कप के फाइनल में मिली हार के बाद रोहित कई दिनों से गायब थे. अहमदाबाद के बाद उन्हें मुंबई के एयर्पोट पर आखिरी बार देखा गया था. खबर आई की रोहित अपनी पत्नी और बेटी के साथ छुट्टियां मनाने देश से बाहर गए हैं, लेकिन अब वे लौट आए हैं. रोहित शर्मा अपनी पत्नी रितिका सजदेह और बेटी समायरा के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर दिखाई दिए. 

उनके वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुए. फैन्स ने रोहित शर्मा का स्वागत किया और एक बार फिर उम्मीद करते हुए कहा कि कप्तान फिर से टीम को लीड तैयार हो जाएं. बता दें कि रोहित शर्मा अपने परिवार के साथ लंदन घूमने गए थे, रोहित के अलावा विराट कोहली और बाकी अन्य खिलाड़ी भी अपने-अपने परिवार के साथ घूमने गए हुए थे.

 

टीम इंडिया को साउथ अफ्रीका के दौरे पर जाना है. इसके लिए टीम का ऐलान कर दिया गया है. टीम में रोहित शर्मा और विराट कोहली का नाम नहीं है. दोनों ने वनडे और टी20 से ब्रेक लिया है. सिर्फ टेस्ट सीरीज में खेलेंगे. 

टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप में शानदार प्रदर्शन किया. सभी लीग मैच और सेमीफाइनल जीतकर फाइनल में पहुंची. हालांकि फाइनल में ऑस्ट्रेलिया ने हरा दिया. इस हार ने एक बार फिर से भारत का वर्ल्ड कप जीतने का सपना तोड़ दिया. प्लेयर्स के साथ-साथ पूरे देश का दिल टूट गया. 

Also Read

First Published : 04 December 2023, 06:23 PM IST