menu-icon
India Daily
share--v1

Bomb ब्लास्ट के बाद कहां गया रामेश्वरम कैफे को दहलाने वाला संदिग्ध, सीसीटीवी में खुला राज

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में जांच के क्रम में एक बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के अनुसार संदिग्ध हमलावर ने बेल्लारी की यात्रा की है और वहां से वह गोकर्ण जाने वाली दूसरी बस में चढ़ा है.

auth-image
India Daily Live
Rameshwaram Cafe Blast suspect

Rameshwaram Cafe Blast: रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में एक बड़ा जानकारी सामने आ रही है. टाईम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के मानें तो मामले की जांच कर रहे एनआईए के अधिकारियों को जानकारी मिली है कि रामेश्वरम कैफे में विस्फोट करने के बाद संदिग्ध हमलावर ने बेल्लारी की यात्रा की है और वहां से वह गोकर्ण जाने वाली दूसरी बस में चढ़ा है. 

सूचना मिलने के बाद NIA के अधिकारी कल यानी बुधवार को बल्लारी पहुंचे और जिला पुलिस की मदद से न्यू बस स्टैंड में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. इस दौरान सीसीटीवी में संदिग्ध हमलावर को दूसरी बस में चढ़ने से पहले एक बस से उतरते हुए देखा गया.

हमले की प्लानिंग कर बेल्लारी पहुंचा संदिग्ध

सूत्रों की मानें तो संदिग्ध हमलावर मंत्रालय-गोकर्ण बस में चढ़ा था. एनआईए अधिकारियों ने बताया कि इस बात को लेकर अभी तक खुलासा नहीं किया है कि संदिग्ध बस से कहां उतरा. इस मामले पर बेल्लारी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मीडिया से रामेश्वरम कैफे विस्फोट मामले में कोई गलत सूचना नहीं फैलाने की अपील करते हुए कहा कि एक संदिग्ध को बस के माध्यम से बल्लारी तक यात्रा करते हुए ट्रैक किया गया है. उन्होंने आगे कहा कि वह संदिग्ध बल्लारी बस स्टैंड पहुंचने के बाद एक अन्य बस में चढ़ गया था.

CCTV से बचता नजर आया संदिग्ध

बस के सीसीटीवी फुटेज खंगालने पर एनआईए और बेंगलुरु पुलिस के अधिकारियों को पता चलता है कि संदिग्ध बस में लगे कैमरे में कैद होने से बचने की कोशिश करता हुआ नजर आया. एक मार्च को कैफे से बाहर निकलने के बाद संदिग्ध ने आईटीपीएल मेन रोड से एक बस में सवार हुआ. बस में सवार होने के बाद वह बीच की सीटों पर चला गया. इस दौरान सीसीटीवी फुटेज में उसे पीछे मुड़ता हुआ देखा गया और फिर वह बस में आगे की सीट की ओर चला गया जहां कैमरे की नजर नहीं थी. जांच कर रहे अधिकारियों ने बस के ड्राइवर और कंडक्टर से भी उस संदिग्ध के बारे में पूछताछ की है.