menu-icon
India Daily
share--v1

चाय में नशीली दवा मिलाकर रिश्तेदारों से सेक्स को मजबूर करता था पति, होश उड़ा देगी हैवानियत की कहानी

Rajasthan Crime News: राजस्थान की एक महिला ने अपने पति पर सनसनीखेज आरोप लगाया है. महिला के मुताबिक, उसका पति चाय में नशीला पदार्थ मिला देता था. इसके बाद वो मुझे परिवार के अन्य सदस्यों के साथ शारीरिक संबंध बनाने को मजबूर करता था. शिकायत के बाद पुलिस ने महिला के ससुर, देवर समेत 8 लोगों FIR दर्ज कर ली है.

auth-image
India Daily Live
Rajasthan crime news Husband mixing drugs in tea force to physical relationship with relative

Rajasthan Crime News: राजस्थान के चुरू जिले में चौंकाने वाली घटना सामने आई है. एक महिला ने आरोप लगाया है कि उसका पति, उसे घर के सदस्यों से जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करता है. महिला की शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति, उसके ससुर, देवर समेत 8 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

जानकारी के अनुसार, सांडवा थाना क्षेत्र के एक गांव की विवाहिता ने शिकायत की है कि उसका पति पिछले 15-20 साल से उसे लगातार नशीला पदार्थ खिला रहा है और दूसरे लोगों से शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर कर रहा है. महिला ने आरोप लगाया कि जब भी वह मना करती थी तो उसका पति उसे बेरहमी से पीटता था.

एनडीटीवी राजस्थान की रिपोर्ट के मुताबिक, महिला का आरोप है कि उसका पति उसे चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिलाता था और फिर उसके साथ रेप करवाता था. महिला ने बाद में बताया कि एक बार घटना का विरोध करने पर उसका पति धारदार हथियार लेकर उसका गला काटने के लिए दौड़ा था. हालांकि, उसने भागकर अपनी जान बचाई थी.

तीन बेटों और एक बेटी की मां है आरोप लगाने वाली महिला

महिला ने बताया कि वह तीन बेटों और एक बेटी की मां है. महिला ने एफआईआर में यह भी कहा कि आरोपी उसे उसके भाई को मारने की धमकी दे रहे हैं क्योंकि उसके तीन बच्चे उसके साथ रह रहे हैं. घटना शनिवार 4 मई को सामने आई. पुलिस ने महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिया है.