share--v1

Rajasthan Election: पीएम मोदी ने दी गारंटी, बोले 'सलाखों के पीछे होंगे गरीबों को लूटने वाले'

Rajasthan Assembly Election: राजस्थान के हनुमानगढ़ में चुनावी जनसभा को संबंधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस पर तीखा वार किया. उन्होंने कहा कि गरीबों को लूटने वाले सलाखों के पीछे होंगे.

auth-image
Amit Mishra
फॉलो करें:

Rajasthan Assembly Election 2023: राजस्थान में विधानसभा चुनाव को लोकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है. 25 नवंबर को राज्य में मतदान होना है. इसी क्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राजस्थान के हनुमानगढ़ में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कांग्रेस (Congress) को आड़े हाथों लिया.

'नशे के तस्करों को भी बढ़ावा दे रही है कांग्रेस'

राजस्थान के हनुमानगढ़ में पीएम मोदी ने कहा, "जहां भी कांग्रेस की सरकार होती है, वहां उनकी प्राथमिकता भ्रष्टाचार और भाई-भतिजावाद होती है. उन्हें कभी आपकी चिंता नहीं होती. अब तो कांग्रेस राजस्थान में नशे के तस्करों को भी बढ़ावा दे रही है."

 

'गरीबों को लूटने वाले बख्शे नहीं जाएंगे'

पीएम मोदी ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, "मैं आपको गारंटी देने आया हूं जिसने भी गरीबों को लूटा है उसे छोड़ा नहीं जाएगा. यहां राजस्थान में भी वो दिन दूर नहीं, जब गरीबों को लूटने वाले सलाखों के पीछे होंगे."

 

पीएम ने कही ये बात

पीएम मोदी ने कहा, "2014 से पहले, पद्म पुरस्कार केवल उन लोगों को दिए जाते थे जिनके सत्ता में लोगों के साथ संबंध थे. आज स्थिति बदल गई है. 2014 के बाद, पद्म पुरस्कार उन लोगों को दिए जा रहे हैं जो समर्पित रूप से गरीबों, मानव जाति और समाज के कल्याण के लिए काम करते हैं."

यह भी पढ़ें:  Rajasthan Assembly Elections 2023: जानिए, राजस्थान में आपके एक वोट से क्या-क्या हो सकता है?

पढ़ें देश से जुड़ी अन्य बड़ी खबरें 

First Published : 20 November 2023, 05:32 PM IST