menu-icon
India Daily
share--v1

मां बच्चों को सुनाएंगी दुनिया की सबसे छोटी कहानी... 'एक थी कांग्रेस'. पंजाब के CM मान ने आखिर क्यों कही ये बात?

सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के सीएम भगवंत मान ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया. इस दौरान सीएम मान ने कांग्रेस को लेकर तंज कसा.

auth-image
Naresh Chaudhary
Punjab CM, AAP, Bhagwant Mann, Congress, Ek thi Congress

हाइलाइट्स

  • पंजाब के सीएम भगवंत मान ने चंडीगढ़ में की प्रेसवार्ता
  • गणतंत्र दिवस परेड में पंजाब की झांकी नहीं जाने पर भाजपा को घेरा

चंडीगढ़ः लोकसभा चुनाव 2024 से पहले भाजपा के खिलाफ बने विपक्षी I.N.D.I.A गठबंधन की मुश्किलें कम होती नजर नहीं आ रही हैं. पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस के बाद अब पंजाब के सीएम भगवंत मान ने भी कांग्रेस पर तंज कस दिया है. साल के पहले दिन यानी सोमवार को चंडीगढ़ में प्रेस वार्ता के दौरान सीएम मान ने कटाक्ष के रूप में कहा कि आने वाले समय में माताएं अपने बच्चों को दुनिया की सबसे छोटी कहानी 'एक थी कांग्रेस' सुनाएंगी. हालांकि इस दौरान सीएम मान ने भाजपा पर भी निशाना साधा. 

पंजाब के सीएम भगवंत मान ने चंडीगढ़ में की प्रेसवार्ता

जानकारी के मुताबिक सोमवार को पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेतृत्व वाली सरकार के सीएम भगवंत मान ने एक प्रेसवार्ता को संबोधित किया. इस दौरान सीएम मान ने कांग्रेस को लेकर तंज कसा. उन्होंने कहा कि आज कांग्रेस का जो हाल है वो किसी से छिपा हुआ नहीं है. 

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, उन्होंने कहा, 'दिल्ली से लेकर पंजाब तक माताएं अपने बच्चों को दुनिया की सबसे छोटी कहानी सुनाएंगी. कहानी होगी... एक थी कांग्रेस'. हालांकि आम आदमी पार्टी विपक्षी गठबंधन I.N.D.I.A का एक महत्वपूर्ण घटक माना जा रहा है, लेकिन पंजाब में आम आदमी पार्टी के नेता कांग्रेस के साथ गठबंधन को लेकर राजी नहीं हैं.

गणतंत्र दिवस परेड में पंजाब की झांकी नहीं जाने पर भाजपा को घेरा 

उधर, प्रेस वार्ता के दौरान सीएम भगवंत मान ने केंद्र की भाजपा सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस की परेड में पंजाब की झांकी को शामिल नहीं किया गया है. उन्होंने झांकियों का चुनाव करने वाली समिति पर सवाल खड़े किए. 

उन्होंने कहा कि पंजाब की झांकी को किसी की NOC की जरूरत नहीं है. पंजाब के शहीद हमारे हीरो हैं और हमेशा रहेंगे. इसके बाद सीएम मान ने कहा कि वे खुद पंजाब की झांकी लेकर दिल्ली जाएंगे और दुनिया को दिखाएंगे.