menu-icon
India Daily
share--v1

Mature दिखने के लिए क्या करते हैं PM मोदी, टॉप गेमर्स के सामने खोल दिया सारा राज

Indian Gamers Meets PM Modi: भारत के टॉप गेमर्स ने हाल ही में पीएम मोदी से मुलाकात की. इस दौरान खुद पीएम मोदी भी उनके साथ वीडियो गेम खेलते नजर आए.

auth-image
India Daily Live
PM Modi Meets Gamers
Courtesy: Social Media

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में इंडियन गेमर्स से मुलाकात की. इस मुलाकात के दौरान उन्होंने भारत में वीडियो गेमिंग के लिए मशहूर लोगों से बात की और उनसे वीडियो गेमिंग के बारे में जाना. इस दौरान वह खुद भी वीडियो गेम पर अपना हाथ आजमाते नजर आए. पीएम मोदी ने गेमर्स से गेमिंग और गैंबलिंग की चुनौतियों के बारे में भी सवाल पूछे. इतना ही नहीं VR हेडसेट पहनकर गेम खेलते पीएम मोदी को देखकर टॉप गेमर्स ने उन्हें 'NAMO OP' की संज्ञा दे डाली.

दरअसल, केंद्र की मोदी सरकार अब गेमिंग इंडस्ट्री को बढ़ावा देने की पूरी कोशिश में है. पीएम मोदी से जो गेमर्स मिलने पहुंचे उसमें सबसे चर्चित गेमिंग यूट्यूबर मॉर्टल, 8बिट ठग, मिथपैट, पायल गेमिंग और गेमरफ्लीट मौजूद रहे. इन सभी से मिलकर पीएम मोदी गेमिंग के बारे में विस्तार से जाना और अपना अनुभव भी बताया. 

'बालों को कलर करके सफेद करता हूं'

जैसे ही पीएम मोदी भारत के टॉप गेमर्स से मिले तो उन्होंने सबसे पहले कहा, 'स्वागत है आप सब का'. तभी एक गेमर्स ने कहा आपसे मिलकर ऐसा लगा ही नहीं कि हमारी एज में इतना अंतर है, इस पर पीएम मोदी की हंसी छूट गई और उन्होंने मजाकिया अंदाज में कहा कि मैं अपने बॉलों पर कलर करके उन्हें सफेद रखता हूं, जिससे लगे कि मैच्योर हूं. 

इन गेमर्स ने कहा कि जब पीएम मोदी से बात की तो वह फैमिली मेंबर की तरह बात कर रहे थे. एक-एक करके सभी खिलाड़ियों ने कहा कि मेमिंग को अब सरकार प्रमोट कर रही है, इस पर पीएम मोदी ने कहा यह सब मेरे आने के बाद हुआ है. खिलाड़ियों से बातचीत के बाद उन्होंने कुछ गेम्स में हाथ भी आजमाया. जल्द ही यह पूरा वीडियो रिलीज होगा.