menu-icon
India Daily
share--v1

हाथ पैर बांधकर शराब माफिया ने बेरहमी से पीटा, दूसरे जगह से ली शराब तो ले ली जान

शराब माफिया ने एक शख्स को सिर्फ इसलिए पीट-पीटकर मार डाला क्योंकि उसने दूसरे जगह से शराब ले ली थी. शख्स को इतना मारा की उसकी जान निकल गई.

auth-image
India Daily Live
Crime News

राजस्थान के झुंझुनूं में एक शराब माफिया ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला. झुंझुनूं के सूरजगढ़ थाना इलाके में 14 मई को बलोदा गांव में शराब माफियाओं ने एक शख्स का अपहरण कर लिया. उसे हवेली पर ले गए और इतना मारा की उसकी मौत हो गई. इस मारपीट का वीडियो सामने आया है. 

वीडियो में शराब माफिया युवक के पैर बांध कर लाठियों से जमकर मारपीट कर रहे हैं युवक के हाथ पैर दो युवक पकड़े हुए हैं जबकि एक युवक लाठी से जमकर मारपीट कर रहा हैं.

जानकारी के मुताबिक युवक रामेश्वर को शराब माफिया अपहरण कर ले गए थे जिसके बाद एक हवेली में बेरहमी से मारपीट की जिसके कारण युवक की मौत हो गई.हत्या के बाद शराब माफिया युवक को उसके घर के सामने डाल कर चले गए.

मामला दर्ज होने के बाद सूरजगढ़ थाने के हिस्ट्रीशीटर दीपेंद्र उर्फ चिंटू राजपूत निवासी बलौदा, प्रवीण उर्फ पीके मेघवाल निवासी बलौदा,प्रवीण उर्फ बाबा मेघवाल निवासी उरीका,सुभाष उर्फ चिंटू मेघवाल निवासी बलौदा तथा सतीश उर्फ सुखा मेघवाल निवासी बलौदा को गिरफ्तार कर लिया है.