menu-icon
India Daily
share--v1

Modi ka Parivar: 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार, PM मोदी का लालू पर पलटवार

Modi ka Parivar: पीएम ने कहा कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है. आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है. देश का हर गरीब मेरा परिवार है.

auth-image
India Daily Live
PM Modi

Modi ka Parivar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के आदिलाबाद में 56 हजार करोड़ रुपए के कई प्रोजेक्ट्स का इनॉगरेशन किया. इस दौरान उन्होंने लालू यादव पर पलटवार किया है. पीएम ने कहा कि 140 करोड़ देशवासी ही मेरा परिवार है. आज देश की करोड़ों बेटियां-माताएं-बहनें यही मोदी का परिवार है. देश का हर गरीब मेरा परिवार है. जिसका कोई नहीं है, वो भी मोदी के हैं और मोदी उनका है.

रविवार को पटना में आयोजित रैली में लालू प्रसाद यादव ने पीएम मोदी के परिवार को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी. पीएम मोदी ने कहा कि मेरे परिवार को लेकर मुझ पर निशाना साधा गया. पीएम मोदी ने कहा कि तेलंगाना के लोग जान चुके हैं कि परिवारवादी पार्टियों के चेहरे अलग हो सकते हैं, लेकिन चरित्र एक ही होता है.

बीजेपी के टॉप नेताओं ने बदला एक्स पर बायो

पीएम मोदी के भाषण के बाद से बीजेपी के टॉप नेताओं ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर अपना बायो बदल लिया है. केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने अपना बायो बदल लिया है, कैबिनेट मिनिस्टर अनुराग ठाकुर तक ने एक्स प्रोफाइल के बायो में "मोदी का परिवार" लिख लिया. जेपी नड्डा, नितिन गडकरी और पीयूष गोयल ने भी अपना एक्स का बायो बदल दिया है.

PM Modi
PM Modi

पीएम ने कहा कि भ्रष्टाचार, परिवारवाद और तुष्टिकरण में आकंठ डूबे INDI गठबंधन के नेता बौखलाते जा रहे हैं. अब इन्होंने 2024 के चुनाव का अपना असली घोषणा पत्र निकाला है. मैं इनके परिवारवाद पर सवाल  उठाता हूं, तो इन लोगों ने अब बोलना शुरू कर दिया है कि मोदी का कोई परिवार नही है. कल ये ऐसा भी कह सकते हैं कि तुम्हें कभी जेल की सजा नहीं हुई इसलिए तुम राजनीति में भी नहीं आ सकते.

मैं देशवासियों के लिए जीता हूं

मोदी ने कहा कि एक सपना लेकर बचपन में घर छोड़ा था. मैं देशवासियों के लिए जियूंगा, ये सपना लेकर निकला था. मेरा पल-पल सिर्फ और सिर्फ आपके लिए होगा. मेरा कोई निजी सपना नहीं होगा, आपके सपने ही मेरा संकल्प होंगे. जिंदगी खपा दूंगा तो आपके सपनों को पूरा करने के लिए, आपके बच्चों के भविष्य को उज्ज्वल करने के लिए.