menu-icon
India Daily
share--v1

निषाद पार्टी प्रमुख संजय निषाद पर संत कबीर नगर में हमला, नाक पर लगी चोट, सपा पर लगाया हमले का आरोप

संजय निषाद एक शादी समारोह में शामिल होने संत कबीर नगर आए थे. उन्होंने इस हमले के पीछे सपा कार्यकर्ताओं को जिम्मेदार ठहराया है.

auth-image
India Daily Live
Sanjay Nishad

उत्तर प्रदेश के संत कबीर नंगर में देर रात एक शादी समारोह में शामिल होने पहुंचे निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद व उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया. इस हमले में संजय निषाद को कई चोटें आई हैं. उनकी नाक पर भी चोट लगी है जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया.

समर्थकों ने की कार्रवाई की मांग

इस घटना से नाराज संत कबीर नगर के सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीन विधायक समर्थकों के साथ अस्पताल पहुंचे और हमलावरों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की. वहीं सूचना पाकर अस्पताल पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने तहरीर लेकर मामले में कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है.

इस घटना को लेकर संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट से एक पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है, 'संत कबीर नगर मोहम्मदपुर कठार के यादवों ने मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ. संजय निषाद पर हमला किया है.'

20-25 लोगों ने किया हमला

हमले के दौरान संजय निषाद के साथ मौजूद रहे उनके समर्थकों ने बताया कि संजय पर 20-25 लोगों ने हमला किया. उनकी नाक पर चोट लगने के बाद खून निकलने लगा, जिसके बाद समर्थक उन्हें लेकर अस्पताल पहुंचे और इलाज कराया.

सपा कार्यकर्ताओं को ठहराया जिम्मेदार

इस घटना से नाराज संजय निषाद के समर्थक  अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरने पर बैठ गये और उन्होंने सपा मुर्दाबाद के नारे लगाए. संजय निषाद के समर्थकों ने सपा कार्यकर्ताओं को इस हमले का जिम्मेदार बताया है. फिलहाल इस मामले पर राजनीति गरमा गई है. वहीं पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए लगभग आधा दर्जन लोगों को हिरासत में लिया है.

संत कबीर नगर से सांसद हैं संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद

मत्स्य मंत्री संजय निषाद ने अपने ऊपर हुए हमले के पीछे सपा का ही हाथ बताया है. संत कबीर नगर से संजय निषाद के बेटे प्रवीण निषाद सांसद है. इस बार भी भाजपा ने प्रवीण निषाद को ही यहां से पार्टी का उम्मीदवार बनाया है.