menu-icon
India Daily
share--v1

मुसलमानों की बेइज्जती पर चुप क्यों हैं पीएम मोदी? नमाजियों को लात मारने के मामले में भड़के ओवैसी

Namazis Kicked In Delhi: देश की राजधानी दिल्ली में सड़क पर नमाज पढ़ रहे लोगों के साथ पुलिसकर्मी द्वारा बदसलूकी करने के मामले में सियासत जारी है. इस घटना की निंदा करते हुए ओवैसी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है. 

auth-image
India Daily Live
Asaduddin Owaisi

Namazis Kicked In Delhi: दिल्ली के इंद्रलोक में सड़क पर नमाज पढ़ रहे मुस्लिम समुदाय के लोगों के साथ बदसलूकी करने के मामले में सियासत जारी है. इसी कड़ी में अब AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी की भी एंट्री हो गई है. इस मामले में ओवैसी ने केंद्र सरकार को निशाने पर लिया है.

असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि दिल्ली में जुमा की नमाज़ के दौरान हालत-ए-सजदा में मुसलमानों को एक पुलिस अधिकारी जो वर्दी में थे, पीछे से लात मार कर और नमाज़ियों को धकेल कर साफ़ ज़ाहिर कर दिया कि किस तरह मुसलमानों के खिलाफ नफ़रत पैदा कर दी गई है.

क्या मोदी का परिवार नहीं है लात खाने वाला मुसलमान

ओवैसी ने आगे सवाल करते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी जी बताएं कि भारत के मुसलमानों का ताल्लुक़ किस परिवार से है? AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी ने कहा कि इंद्रलोक इलाके में जुमे की नमाज अदा की जा रही थी. लोग सड़क पर नमाज पढ़ रहे थे. इस दौरान एक पुलिसकर्मी सजदा कर रहे एक नमाजी को लात मार रहा है.

उन्होंने आगे कहा कि इससे साफ जाहिर हो रहा है कि किस तरह से मुस्लिमों के खिलाफ नफरत पैदा कर दी गई है. उन्होंने आगे कहा कि पुलिस के भीतर भी मुस्लिमों को लेकर नफरत है. इस घटना ने सभी को झकझोर दिया है.

'देश के मुसलमानों की बेइज्जती की जा रही'

असदुद्दीन ओवैसी ने आगे कहा कि इस घटना ने यह दिखा दिया है कि देश में मुस्लिमों की कितनी इज्जत हो रही है. ओवैसी ने कहा, दिल्ली के कानून-व्यवस्था की जिम्मेदारी केंद्र सरकार के हाथों में है इसलिए मैं पीएम मोदी से पूछना चाहता हूं कि जिस नमाजी को लात मारी गई, वो किस परिवार से है. देश के 17 करोड़ मुसलमानों की बेइज्जती क्यों की जा रही है. यह सब देखकर बहुत तकलीफ होती है. उम्मीद है कि ऊपर वाले की रहम से चीजें बदलेंगी.

लात मारने वाले सब-इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

इंद्रलोक इलाके में सड़क पर नमाज पढ़ रहे नमाज़ियों को लात मारने का वीडियो सामने आने के बाद आरोपी सब-इंस्पेक्टर पर गाज गिर गई है. जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो में दिख रहे पुलिस चौकी प्रभारी को तत्काल प्रभाव से सस्पेंड कर दिया गया है और अनुशासनात्मक कार्रवाई भी जारी है.